edvertise

edvertise
barmer



पाली.PALI: आखिर पकड़ में आया हार्डकोर अपराधी, पुलिस पर फायर कर भागा था ये इनामी तस्कर


रोहट थाने के इनामी हिस्ट्रीशीटर एवं मादक पदार्थों के तस्कर हनुमानराम विश्नोई व उसकी गैंग के पांच बदमाशों को पाली पुलिस ने करीब नौ घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में पीछा कर गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में अफीम का दूध, डोडा-पोस्त, जिंदा कारतूस, फर्जी नम्बर प्लेट बरामद किया तथा तीन गाडिय़ा भी जब्त की। पुलिस के पीछा करने के दौरान आरोपित ने फायर किए। जिसमें सदर थाने के एक कांस्टेबल के पैर में गोली लगी।
उपचार के लिए उसे बांगड़ अस्पताल भर्ती करवाया। आरोपितों के खिलाफ फालना थाने में मादक पदार्थों की तस्करी व हत्या के प्रयास का तथा सांडेराव थाने में मादक पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज किया। मामले में पाली पुलिस ने छोटी सादड़ी (प्रतापगढ़) में तस्कर हनुमानराम के कई ठिकानों पर दबिश दी लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली।
- बिरामी टोल नाके के पास पुलिस ने आरोपित नेहड़ा (रोहट) निवासी भागीरथ पुत्र वरीगाराम विश्नोई व मादाराम पुत्र किशनाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से कार में तीन अलग-अलग कट्टों में भरे 33 किलो अवैध डोडा-पोस्त बरामद कर कार जब्त की।
- सुबह करीब साढ़े चार बजे विद्यावाड़ी खीमेल के निकट स्कोर्पियो से 16 किलो अवैध अफीम का दूध, 150 किलो अवैध डोडा-पोस्त, दो जिंदा कारतूस, चार फर्जी नम्बर प्लेट बरामद कर आरोपित प्रतापगढ़ जिले के हड़मतिया कुण्डाल (छोटी सादड़ी) मदनलाल पुत्र प्रभुलाल पाटीदार को गिरफ्तार किया।
- आरोपितों से अवैध डोडा-पोस्त की सप्लाई लेने वाले खीमेल निवासी कानाराम पुत्र लादाराम सीरवी के कुएं पर दबिश देकर 15 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित हड़मानराम फायर कर फरार हो गया।
- इनामी तस्कर ढाको की ढाणी मांडावास (रोहट) निवासी हडमानराम विश्नोई पुत्र जेताराम को बिरामी-केनपुरा के जंगल से शनिवार सुबह करीब नौ बजे गिरफ्तार किया।
- आरोपित से अफीम की सप्लाई लेने आए नेहड़ा (रोहट) निवासी राजाराम पुत्र हरीगाराम विश्नोई को भी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top