edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर अवैध संबंधों की आशंका, युवक का गला घोंट की हत्या
अवैध संबंधों की आशंका, युवक का गला घोंट की हत्या
शहर में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूरसागर क्षेत्र में युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। पुलिस के अनुसार क्षेत्र निवासी भगवान मेघवाल (22) और प्रकाश मेघवाल रिश्ते में फुफेरे भाई हैं। प्रकाश को आशंका थी कि भगवान के अवैध संबंध थे। एेसे में दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। आपस में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। एेसे में आरोपी प्रकाश ने सूरसागर के रिडिया फांटा के पास एक खंडहरनुमा घर में गला घोंट कर हत्या कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी प्रकाश ने थाने में पहुंचकर वारदात की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू की है। शव मोर्चरी में रखवाया गया है।

धारदार हथियार से वार कर पशु चिकित्सालय के सामने फेंका महिला का शव, बस ये थी उसकी खता

शहर में बढऩे लगी है हत्या की घटनाएं

गत 6 दिसंबर को रातानाडा थाना क्षेत्र के पशु चिकित्सालय के पास सोमवार सुबह एक महिला का शव मिला था। उसके गले पर चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया। रातानाडा थानाधिकारी रमेश कुमार के अनुसार सुबह एक महिला का शव पशु चिकित्सालय के पास पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त फलोदी हाल रातानाडा हरिजन बस्ती निवासी बाली देवी 35 पत्नी आत्माराम हरिजन के रूप में की गई है। उसके गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे और गले से खून बह रहा था। पड़ताल में खुलासा हुआ कि यह महिला लगभग सात साल पहले ही अपने घर से चली गई थी।

एक मुक्के का बदला दूसरे की जान लेकर लिया

इसी तरह अगस्त माह में भी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 20 में चाकू घोंपकर ऑटो चालक की हत्या करने के मामला सामने आया था। आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने गुरुवार को लायकान मोहल्ला स्थित एक दरगाह के पास से दबोच लिया था। सहायक पुलिस आयुक्त प्रतापनगर स्वाति शर्मा के अनुसार वारदात के बाद से गायब चौखा बोम्बे विस्तार योजना में ब्लॉक ए निवासी ऑटो चालक रमेश उर्फ कालू उर्फ महाकाल 27 पुत्र विशम्भर सिंधी लायकान मोहल्ला स्थित दरगाह के पास सो रहा था। थानाधिकारी जब्बर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने अल सुबह दबिश देकर उसे पकड़ लिया। प्रारम्भिक पूछताछ के दौरान हत्या करना स्वीकार करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top