जोधपुर सीएम ने एक ही स्थान से किए नौ लोकार्पण


राजस्थान की मुख्यमंत्री शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने और योजनाओं के शिलान्यास के लिए दो दिवसीय यात्रा पर जोधपुर पहुंची। यहां एयरपोर्ट पर उनका भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके बाद वे यहां से सीधे उम्मेद उद्यान स्थित नवलखा बावड़ी पहुंची और जलस्वावल्म्बन की द्वितीय योजना का शुभारंभ किया। इसके बाद वे सीधे उम्मेद राजकीय स्टेडियम पहुंची, जहां उन्होंने जिला स्तरीय प्रदर्शनी, रोजगार मेला और कैंसर जागरुकता तथा स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंन यहीं से नौ उद्घाटन पट्टिकाओं का बटन दबाकर विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया।

गौरतलब है कि इसके लिए सीएम मौके पर नहीं गईं। एक ही स्थान से उन्होंने नौ योजनाओं का शिलान्यास किया। साथ ही राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियों से आमजन को अवगत कराया। जनता के लिए शुरू की गई विभिन्न योजनाओं और नई स्कीम के बारे में जानकारी दी।

इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंची सीएम का भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। सीएम के साथ यहां नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, वन मंत्री गजेंद्र मंत्री खींवसर, ऊर्जा मंत्री पुष्पेंद्र सिंह राणावत, प्रभारी मंत्री सुरंद्र गोयल, केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी भी उपस्थित रहे, जिनका स्थानीय भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। कार्यक्रम में जिला कलेक्टर बिष्णु चरण मल्लिक, मेयर घनश्याम ओझा, जेडीए चेयरमेन प्रो. डॉ. महेंद्र सिंह राठौड़, लूणी विधायक जोगाराम पटेल, शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़, राजसिको अध्यक्ष मेघराज लोहिया, खाद्य बीज निगम के अध्यक्ष शंभु सिंह खेतासर, राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी, राज्यसभा के मुख्य सचेकत नारायण पंचारिया, सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास, शहर विधायक कैलाश भंसाली सहित कई नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top