edvertise

edvertise
barmer



अजमेर।शर्मनाक-चार साल तक होता रहा गैंगरेप, दर्दनाक दास्तान सुनकर कांप उठे सब
शर्मनाक-चार साल तक होता रहा गैंगरेप, दर्दनाक दास्तान सुनकर कांप उठे सब
 नगरा क्षेत्र में रहने वाली दलित किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर चार साल तक गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर अलवरगेट थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ नाबालिग से गैंगरेप का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बुधवार दोपहर पीडि़ता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया।

नगरा निवासी पीडि़ता ने एसपी नितिनदीप ब्लग्गन से मामले में गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर अलवर गेट थाना पुलिस ने मामला दर्जकर लिया। पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि उसके घर में खाना बनाने वाली मीरा चौधरी के बेटे अरुण ने उसे 2012 में प्रेमजाल में फांसते हुए शादी का झांसा दिया।

आरोपित ने अपने घर में बुलाकर उसके साथ दुराचार किया। यहां उसके दोस्त हरीश और विजय भी थे। उन्होंने भी जबरन दुष्कर्म करते हुए उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपित अश्लील वीडियो क्लिपिंग सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे दुराचार करते रहे।

बाहरी लोग भी शामिल

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि अरुण और उसके दोस्तों के घिनौने काम में उसकी मां मीरा चौधरी शामिल हो गई। वह बाहरी लोगों को भी उसके घर लाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाने के लिए मजबूर किए। इसके बदले वह उनसे रकम वसूल करती रही। विरोध करने पर उसके बूढ़े पिता और उसे बदनामी का का डर दिखाती रही।

हड़पी रकम, दबाए दस्तावेज

पीडि़ता ने बताया कि अगस्त 2016 में पिता की मृत्यु के बाद मीरा चौधरी व उसके बेटे ने 16 अगस्त 2016 को उसके घर से सारे रुपए और ज्वैलरी समेट ले गए। यहां तक की बैंक से रकम निकाल ली। रकम निकालने के बाद तोपदड़ा का मकान छोड़कर फॉयसागर रोड पर मकान बना लिया। उसने आरोप लगाया कि आरोपित ने उससे जुड़े दस्तावेज भी अपने साथ ले गई।

पीडि़ता की शिकायत पर सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज किया है। पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया है। मामले की गहनता से पड़ताल की जाएगी।

हरिपाल सिंह, थानाप्रभारी अलवर गेट

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top