जयपुर।सांगानेर में बच्चे की हत्या के मामले में खुलासा, इस बुरी लत की वजह से किया था मर्डर
सांगानेर में बच्चे की हत्या के मामले में खुलासा, इस बुरी लत की वजह से किया था मर्डर

सांगानेर सदर पुलिस ने वरुण पांडे हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को भरतपुर के बयाना से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी लाला उर्फ प्रियांशु है। लाला को कुकर्म की लत थी। उसे वह वरुण के साथ पूरा करता था। 24 वर्षीय लाला एमए प्रीवियस का छात्र है और जयपुर के सांगानेर इलाके में रहता है।




पूछताछ में सामने आया कि कुछ दिनों बाद लाला की शादी होने वाली थी। शादी होने के बाद उसकी इस करतूत का खुलासा न हो इस वजह से वरुण की हत्या की थी। 24 दिसंबर को लाल वरुण स्कूटी पर बिठाकर सचिवालय नगर में ले गया।




READ: 15 साल के किशोर को CCTV में दिखने वालों में से ही किसी ने मारा था, पुलिस बोली- खुलासा जल्द




वहां पर उसके गले पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है इस वारदात में आरोपी लाला अकेला ही है या उसका को और भी साथी है। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि दो जने वरुण की हत्या कर रहे थे, जब तक वे उनको पकड़ने के लिए पहुंचते वे फरार हो चुके थे।

READ: स्कूटी सवार दो लोग किशोर को गला रेतकर मार गए, CCTV के जरिए भी पुलिस की पकड़ से बाहर




उधर, पुलिस का मानना है कि आरोपी सही बोल रहा है या इसके पीछे कुछ और ही वजह है। आपको बता दे कि एक दिन पहले ही परिजनों ने सांगानेर सेतू पुलिया पर हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया था। उस समय पुलिस ने आरोपियों के चिंहित होने की जानकारी दी थी और दो टीमों को आरोपी के पीछे भेजने तक की जानकारी सामने आई थी। पुलिस मामले की गहन पूछताछ कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top