edvertise

edvertise
barmer

 जोधपुर बेडरूम में GPS कंट्रोल रूम और लग्जरी गाड़ियां, ऐसी थी इस लेडी डॉन की लाइफ

 बेडरूम में GPS कंट्रोल रूम और लग्जरी गाड़ियां, ऐसी थी इस लेडी डॉन की लाइफ

जोधपुर.शहर के पास लूणी थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुछ दिन पहले जीपीएस से लैस फॉर्च्यूनर गाड़ी में डोडा-पोस्त के साथ तस्करों को पकड़ा था। इनसे पूछताछ में अफीम और डोडा-पोस्त की तस्करी का नेटवर्क चलाने वाली एक महिला का नाम सामने आया। इस पर पुलिस अफसरों ने 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के साथ मंगलवार को इस महिला के पाल बाइपास स्थित पार्श्वनाथ सिटी में बने मकान पर दबिश दी। महिला अपने बेडरूम में बनाए जीपीएस कंट्रोल रूम से ही तस्करी का पूरा नेटवर्क चला रही थी।

- इतने बड़े नेटवर्क का खुलासा होने के बाद पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ खुद मौके पर पहुंचे।
- पुलिस ने महिला सुमता उर्फ सुनिता विश्नोई (35) और उसके सहयोगी प्रदीप विश्नोई को 78 ग्राम अफीम और 4.20 लाख रुपए की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।
- पुलिस ने महिला के घर से स्कॉर्पियो, इंडिगो और वरना कार के साथ नोट गिनने की मशीन भी बरामद की।
- इसके अलावा फर्जी आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व नंबर प्लेट्स, आरसी, भूखंडों के दस्तावेज, कंप्यूटर आदि भी जब्त किए गए।
- पुलिस उसके पार्टनर राजूराम विश्नोई की तलाश में लगी रही।
50 से अधिक जवानों ने मारी रेड
- पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में पकड़े गए दो तस्करों से पूछताछ में महिला नाम सामने आया।
- जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने 50 से अधिक जवानों ने महिला के घर पर दबिश दी।
- दबिश के दौरान महिला के घर से स्विफ्ट गाड़ी में सवार मनोहरलाल, शैतानराम, घेवरराम व शांतिलाल को चाकू व धारदार हथियारों के साथ आर्म्स एक्ट तहत गिरफ्तार किया गया।

2 टिप्पणियाँ:

  1. पीलिया से सम्बंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए आप निचे दिए गए लेख जरूर पड़ें, यहाँ पर पीलिया के बारे में साड़ी जानकारी दी गई हैं, जैसे लक्षण, उपचार, घरेलु इलाज, आयुर्वेदिक इलाज आदि इस रोग में क्या खाये क्या न खाये सब कुछ दिया गया हैं आप इनको एक-एक कर सभी पड़ें ताकि आपको पीलिया के बारे में पूर्ण जानकारी हो जाए.
    जानिये पीलिया के लक्षण - 10 Symptoms Of Jaundice in Hindi
    Jaundice Treatment in Hindi - 31 Ayurvedic Remedies
    पीलिया का इलाज रामबाण व अनोखा घरेलु उपचार इन हिंदी - जरूर पड़े
    हल्दी से करे पीलिया का आयुर्वेदिक उपचार
    पीलिया में क्या खाये और क्या नहीं खाना चाहिए (Jaundice Diet)

    ReplyDelete

 
Top