BNT

BNT

 मुंह दबा चाकू मारते रहे दोस्त, पढ़ें पत्नी से आखिरी बार क्या कहकर गया था पति

 मुंह दबा चाकू मारते रहे दोस्त, पढ़ें पत्नी से आखिरी बार क्या कहकर गया था पति


जालंधर।पुलिस ने 24 घंटे में वरुण अरोड़ा मर्डर केस को सॉल्व कर दो आरोपियों को पकड़ लिया है। 35 साल के वरुण की हत्या का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त अतुल ही निकला। अतुल, वरुण से चिट्‌टे (एक प्रकार का नशा) के 15 हजार रुपए वसूलना चाहता था। खुलासा हुआ है कि मर्डर के बाद वरुण के घर में लूट की साजिश भी रची गई थी। बता दें कि रविवार रात वरुण सिगरेट पीने के लिए निकला था, उसने पत्नी से कहा था कि वापस आकर दोनों घूमने चलेंगे। हत्या में इस्तेमाल चाकू और सुआ बरामद...

- पुलिस अतुल और एक अन्य आरोपी साहिल की तलाश में रेड कर रही है। बता दें कि वरुण को रात में बुलाकर उसके शरीर पर तब तक वार किए जब तक वह मर नहीं गया।
- पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला ने कहा- वरुण की पत्नी ने घर से निकलते वक्त उसके फोन पर बातचीत का जिक्र किया।
- जब इसकी जांच की गई तो यह कॉल एक मजदूर स्वराज के नाम पर निकली।
- पुलिस ने आधी रात को उसे ट्रेस कर पूछताछ की तो उसने कहा-25 अगस्त को उसका मोबाइल चोरी हो गया था। उसी मोबाइल से अतुल ने 45 दिन बाद वरुण को कॉल की थी।
- पुलिस ने हत्या के आरोपी शिव प्रकाश और साहिल को अरेस्ट कर मर्डर में इस्तेमाल चाकू और सुआ बरामद कर लिया है।
वरुण के चिल्लाने तक मारते रहे चाकू और सुए
- जानकारी के मुताबिक़ अतुल के बुलाने पर जब वरुण पहुंचा तो अतुल ने उसके सिर में तेज हथियार मारा तो वह चीखने लगा, जब तक चीख बंद न हुई तब तक वे उसे चाकू और सुआ मारते रहे।
- सीपी ने कहा-वरुण से अतुल ने 15 हजार रुपए लेने थे। अतुल को पता था कि वरुण की नई-नई शादी हुई थी और उसके पास खूब पैसे और जेवर होंगे।
- इसलिए साजिश के तहत वरुण को कॉल कर बुलाया था। साहिल और शिव मानते हैं कि वरुण को अतुल ने नशे का मजा लेने की बात कही तो वह मान गया था।
- अतुल और फरार साहिल ने नलके की हत्थी और तेजधार हथियार से वरुण के सिर में पीछे से प्रहार किए। जमीन पर गिरते ही वरुण चिल्लाने लगा।
- इतने में फौजी की टॉर्च की रोशनी खेत में पड़ी तो वरुण के मुंह पर शिवा ने हाथ रख लिया, मगर वह चीखना बंद नहीं कर रहा था।
- इसलिए चाकू और बर्फ के सूए से वरुण के शरीर पर तब तक प्रहार किए जब तक उसकी चीख बंद नहीं हो गई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top