रविवार, 16 अक्तूबर 2016

गोवर्धन. भरतपुर. बोलेरो और बस में भीषण भिड़ंत, चार की मौत, बोलेरो के उड़ गए परखच्चे


गोवर्धन. भरतपुर. बोलेरो और बस में भीषण भिड़ंत, चार की मौत, बोलेरो के उड़ गए परखच्चे
 



मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से गोवर्धन में गिरिराज जी की परिक्रमा के लिए आ रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो में रविवार की अल सुबह सामने से बस ने टक्कर मार दी। हादसे के दौरान बोलेरो घसीटती गई चली गई और फिर से सड़क के नीचे गिरते उसके परखच्चे उड़ गए।
हादसे में बोलेरो सवार चार यात्रियों की मौत हो गई। बोलेरो में सवार यात्रिायों में चीख-पुकार मच गई। बस चालक मौके से फरार हो गया। घटना गोवर्धन के समीप मथुरा अलवर मार्ग की है।

मुरैना से रात में करीब एक दर्जन लोग बोलेरो से गोवर्धन परिक्रमा देने आ रहे थे। मथुरा से आते समय अलवर मार्ग पर गोवर्धन पहुंचते उससे चार किमी. पहले एकता गोशाला पुलिया के निकट सामने आती बस ने तेज रफ्तार से बस टक्कर मार दी।

हादसे में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और यात्री अंदर फंस गए। घटना रात तीन बजे की होने से मदद समय से नहीं मिल पाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे बोलेरो में फंसे लोगों को निकाला और मथुरा अस्पताल भिजवाया, जहां महिला सहित चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।


हादसे में पुष्पराय पाराशर, पुरुषोत्तम, सीमा, जितेन्द्र शर्मा निवासी थाने के सामने सबलगढ़ जिला मुरैना व ब्रजेश उर्फ लाला निवासी राजा का हॉल थाना सबलगढ़ की मौत हो गई है। जबकि मोहित शर्मा, बसंती बाई, सेामेन्द्र, महादेवी बाई, हेमा शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें