सोमवार, 19 सितंबर 2016

बाड़मेर.: मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप



बाड़मेर.: मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


बालोतरा क्षेत्र के सिवाना थानाअंतर्गत इंन्द्राणा गांव में रविवार शाम मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना को देखकर ग्रामीण व समाज के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और घटना का विरोध करते हुए पुराणी रजिंस के चलते हत्या का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर सिवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत करवाने के प्रयास किये। लेकिन परिजन अपनी मांगो पर अड़े रहे।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते पीड़ीत परिवार को उचित मुआवजा, आरोपियों को गिरफ्तार करो, जांच बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से करवाने की मांग करने लगे। समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन को 2 बजे तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दे दिया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप मे दो युवको को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर शव उठाने के लिए परिजनों से सहमति बनाई। अब मौके पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

शव लेने से किया इनकार, मौके पर चला धरना

रविवार शाम मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौत के बाद परिजनों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। तनाव को देखते हुए बालोतरा एएसपी कैलाशदान रतनू, भीनमाल एएसपी जस्साराम बोस, बालोतरा डिप्टी राजेश माथूर, एसडीएम उदयभान चारण, सिवाना, बालोतरा सहित कई थानों का पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

पुलिस के अनुसार छगनाराम पुत्र मलाराम मेगवाल इंद्राणा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रविवार शाम करीब 6 बजे उसका भतीज स्वरूपाराम पुत्र तुलछाराम गांव से घर जा रहा था। इस दौरान पुराणी रजिंस के चलते टेम्पो से कुचल कर हत्या कर दी। उन्हौने तीन चार लोगों पर हत्या का आरोप भी लगाया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें