शुक्रवार, 23 सितंबर 2016

बीकानेर/महाजन.रेड मारने गई पुलिस पर हमला



बीकानेर/महाजन.रेड मारने गई पुलिस पर हमला
रेड मारने गई पुलिस पर हमला

अवैध देशी शराब बेचने वालों का दबोचने गए पुलिस दल पर शुक्रवार सुबह हमला हो गया। थाना क्षेत्र में अर्जुनसर मेगा हाइवे स्थित जैतपुर गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लेकर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला भी दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह जैतपुर में अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर थाने का हैड कांस्टेबल और सिपाही गरंप में पहुंचे। शराब तस्करों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया और हवलदार और सिपाही के साथ मारपीट की।

सूचना मिलने पर थाने से अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और पुलिस के साथ मारपीट करने वाले दो जनों को हिरासत में लिया। सीआई लक्ष्मण राठौड़ ने बताया कि हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से 41 पव्वे देशी शराब भी बरामद की है।


होती रहती है घटना

पुलिस के साथ मारपीट की घटनाएं पिछले दिनों में बढ़ी है। गत दिवस बीकानेर शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की।


मोमासर गांव में भी विद्युत निगम की विजिलेंस टीम के साथ गए पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया था। कोलायत बेल्ट में जिप्सम माफिया पर कार्रवाई के दौरान भी कई बार पुलिस पर हमले की घटनाएं हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें