मंगलवार, 3 मई 2016

चित्रकूट।भाई को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया गलत काम



चित्रकूट।भाई को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया गलत काम
भाई को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया गलत काम

यूपी के चित्रकूट जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। घटना की जानकारी होने के बाद से पूरा गांव हैरान है। यहां एक युवक ने परिवार की महिला से अवैध संबंधों के चलते अपने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खून से सनी कुल्हाड़ी हुई थी बरामद

चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के सकरौली केवटनपुरवा के रहने वाले पंकज निषाद (22) की शनिवार को हत्या कर दी गई थी। युवक की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण खून से लथपथ पंकज को अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारवालों का कहना था कि उसने किसी को भी पंकज के पास नहीं देखा। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को खून से सनी कुल्हाड़ी व चप्पल बरामद कीं।

कातिल तक कैसे पहुंची पुलिस

मामले की जांच कर रही पुलिस ने डाग स्क्वायड की मदद से पंकज निषाद की हत्या के आरोप में उसके छोटे भाई नीरज उर्फ बड़कू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मामला अवैध संबंधों का है। मृतक का परिवार की ही किसी महिला से अवैध संबंध थे।

आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ भाई को देख भड़का आरोपी

जानकारी के मुताबिक मृतक का किसी महिला से संबंध थे, जिसका छोटा भाई नीरज विरोध करता था। हत्या वाले दिन नीरज ने बड़े भाई पंकज को इसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद गुस्साए नीरज ने कुल्हाड़ी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी और खून से सनी कुल्हाड़ी फेंककर घर आ गया।

कबूल किया जुर्म

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने ही अपने बड़े भाई की हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें