मंगलवार, 24 मई 2016

बाड़मेर.पति ने पत्नी के सिर पर किया कुल्हाड़ी से वार



बाड़मेर.पति ने पत्नी के सिर पर किया कुल्हाड़ी से वार
पति ने पत्नी के सिर पर किया कुल्हाड़ी से वार

मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने कहासुनी होने पर अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे देर रात जिला अस्पताल लाए, जहां से जोधपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी अनुसार बीजराड़ थानांतर्गत शहीद का तला निवासी नसीबा और उसके पति खेताराम भील में सोमवार शाम को किसी बात पर कहासुनी हो गई। इस दौरान खेताराम ने तैश में आकर नसीबा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी।




परिजन को घटना की जानकारी मिलने पर वे नसीबा को निजी वाहन से सेड़वा अस्पताल ले गए। वहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बाड़मेर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे देर रात जिला अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने यहां भी सिर पर गंभीर चोट की वजह से आगे जोधपुर रेफर कर दिया।

पैसे नहीं थे, यहीं करा रहे इलाज

नसीबा के साथ आए परिजनों ने बताया कि उसे जोधपुर ले जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। ऐसे में नसीबा को राजकीय चिकित्सालय में रखा गया। वहीं प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से वाहन की व्यवस्था कराने की गुहार की। देर रात 2 बजे तक नसीबा का राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा था।

खेताराम एक सप्ताह से बीमार

नसीबा के साथ आए परिजनों ने बताया कि खेताराम की मानसिक हालत पिछले एक सप्ताह से खराब चल रही है। सोमवार शाम को भी छोटी-मोटी बात पर उनसे नसीबा को कुल्हाड़ी मार दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें