मंगलवार, 3 मई 2016

भोपालगढ़/जोधपुर अवैध अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप पकड़ी, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार



भोपालगढ़/जोधपुर अवैध अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप पकड़ी, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
अवैध अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप पकड़ी, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस ने सोमवार को क्षेत्र के मंगेरिया व डोडियाल गांव की सरहद से भारी मात्रा में चंडीगढ़ निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब से भरी एक बिना नम्बरी पिकअप गाड़ी तब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। वहीं गाड़ी में सवार मुख्य आरोपी पुलिस टीम को सामने देख पहले ही गाड़ी से कूदकर भाग निकला।

थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि क्षेत्र के मंगेरिया ग्राम पंचायत के मंगेरिया व डोडियाल गांव की सरहद के पास जोधपुर-नागौर की जिला सीमा के नजदीक अवैध अंग्रेजी शराब लाने की सूचना मिली। इस पर थाना प्रभारी मीणा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल जगराम विश्नोई, कांस्टेबल ओमप्रकाश जाखड़, गुलाब रब्बानी व गुठाराम डूकिया की स्थानीय पुलिस टीम ने मंगेरिया-डोडियाल गांव की सरहद पर नाकेबंदी की।

इस दरम्यान मंगेरिया गांव की ओर से एक बिना नम्बर की सफेद रंग की नई पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी। इसे रोककर पुलिस ने तलाशी ली, तो इसमें चंडीगढ़ निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के पव्वों से भरी सौ पेटियां भरी हुई थी।

पुलिस ने बरामद करते हुए बिना नम्बरी पिकअप गाड़ी के साथ ही अवैध शराब ले जा रहे पिकअप चालक नागौर जिले के धारणावास गांव निवासी दुर्गाराम पुत्र धन्नाराम जाट को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन दूसरी ओर पुलिस टीम को सड़क पर नाकाबंदी करते देख पिकअप में सवार मुख्य आरोपी पहले ही कूदकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करने के साथ ही फरार हुए मुख्य आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें