बुधवार, 4 मई 2016

जैसलमेर पंचायतीराज संस्थाओं में 31 मार्च 2016 तक रिक्त हुए पदों पर उपचुनाव



जैसलमेर पंचायतीराज संस्थाओं में 31 मार्च 2016 तक रिक्त हुए पदों पर उपचुनाव
के लिए निर्वाचक नामालियों का संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम निर्धारित

जैसलमेर 04 मई/यतः राज्य निर्वाचन आयोग राजस्थान जयपुर के निर्देषानुसार पंचायती राज संस्थाओं में दिनांक 31.03.2016 तक रिक्त हुये पदों पर उपचुनाव हेतु निर्वाचक नामावलियों का संक्षिप्त पुनरीक्षण किये जाने के निर्देषो की अनुपालना में विगत 02 मई 2016 को संबंधित वार्डो की मतदाता सूचियों का प्रारूप प्रकाषन किया जा चुका है।

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी (एसडीएम) जैसलमेर जयसिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पंचायत समिति जैसलमेर के अधीन ग्राम पंचायत हमीरा के वार्ड संख्या 7 व नेहड़ाई के वार्ड संख्या 7 तथा उप सरपंच एवं पंचायत समिति सम के अधीन ग्रामपंचायत सियाम्बर के वार्ड संख्या 4 व खुईयाला के वार्ड संख्या 3 में रिक्त वार्ड पंचो के पदो को भरने हेतु निर्वाचक नामावलियों का संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्यक्रम निर्धारित किया गया हैं।

उन्होनंे बताया कि निर्वाचिक नामावली संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य को लेकर निर्धारित किए गये कार्यक्रमानुसार इस संबंध में निर्वाचक नामावलियों का प्रारुप प्रकाषन हाल ही में 2 मई को हो चुका हैं। उल्लेखनीय हैं कि आगामी 11 मई को दावे व आपतियां प्रस्तुत करने की अंतिम तारीख सुनिष्चित की गई। इसी क्रम में 18 मई को दावे और आपतियों का निस्तारण होगा व 23 मई को पूरक सूचियां तैयार करने का कार्य किया जाएगा तथा 26 मई को निर्वाचक नामालियों का अंतिम प्रकाषन का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें