शुक्रवार, 13 मई 2016

बाड़मेर प्रेमिका ने प्रेमी से करवाई गौतम की हत्या, दोनों गिरफ्तार घटना के 24 घंटे में किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

 बाड़मेर प्रेमिका ने प्रेमी से करवाई गौतम की हत्या, दोनों गिरफ्तार

घटना के 24 घंटे में किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा



बाड़मेर  सिणधरीथाना क्षेत्र के भाटा गांव में दो दिन पूर्व घर के बाहर साे रहे युवक की गला रेतकर की गई हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेमी और प्रेमिका गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका ने अपने मुकलावे को रुकवाने के लिए गौतम कलबी की हत्या करवाई थी। जबकि गौतम का हत्यारे प्रेमी युगल से कोई संबंध भी नहीं था। पुलिस ने आरोपी सलीम और प्रेमिका चंपा को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई ने बताया कि भीमाराम पुत्र गिरधारीराम ने 10 मई को रिपोर्ट दी थी कि गौतम कलबी घर के बाहर सो रहा था। इस दौरान रात में अज्ञात लोगों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर गुड़ामालानी डीएसपी सुरेश कुमार संवारिया, सिणधरी थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई सहित कई पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर मामले की जांच शुरू करवाई। मौके से पुलिस को तीन लोगों के पैरों के निशान मिले थे।

जांच में जुटी पुलिस ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि सलीम पुत्र अली मोहम्मद निवासी खोखा जालोर घटना के दिन वहां मौजूद था। इसके बाद पुलिस ने घर से गायब सलीम की तलाश शुरू की 15 घंटे में सलीम को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

प्रेमिकाने प्रेमी संग बनाई हत्या की योजना : पूूछताछमें सामने आया कि सलीम के ननिहाल के पास लुंभाराम कलबी के बेरा है। वहां सलीम का आना-जाना रहता था। इस दौरान लुंभाराम की पुत्री से उसका अफेयर हो गया। 10 दिन पहले ही सलीम को प्रेमिका ने बताया कि उसका मुकलावा छगनाराम पुत्र खेताराम कलबी निवासी देऊआ जालोर के साथ होना है। वह वहां नहीं जाना चाहती है। वह या तो उसे मार दे या फिर छगनाराम को मार दे।

बहनोईको मार दे, घर में मौत से मुकलावा टल जाएगा : 9मई को प्रेमिका ने सलीम से कहा कि उसके होने वाले पति छगनाराम को मार नहीं सकते तो उसके घर में किसी रिश्तेदार को मार दे। घर में मौत होगी तो उसका मुकलावा टल जाएगा और वे कहीं भागकर शादी कर लेंगे। 10 मई की रात में प्लानिंग के तहत घर के बाहर सोए गौतम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गला कटने से उसकी मौत हो गई इसके बाद सलीम फरार हाे गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें