सोमवार, 5 अक्तूबर 2015

भोपाल।MALE मॉडल को किया किडनैप, लगातार 3 दिन तक करते रहे कुकर्म



भोपाल।MALE मॉडल को किया किडनैप, लगातार 3 दिन तक करते रहे कुकर्म


मध्यप्रदेश के धार के मॉडलिंग करने वाले एक नाबालिग लड़के को भोपाल के कोलार क्षेत्र में तीन दिन तक बंधक बनाकर कुकृत्य करने का मामला सामने आया है। शानिवार रात क्राइम ब्रांच और कोलार पुलिस ने सात घंटे की सर्चिंग के बाद लड़के को मुक्त कराया। पुलिस ने एक आरोपी दिनेश गुप्ता को हिरासत में लिया है।

पुलिस को फोन कर दी ज्यादती की सूचना

क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे 100 नंबर पर पीड़ित का मोबाइल से फोन आया कि उसे बंधक बनाकर अप्राकृतिक कृत्य किया जा रहा है। उसे फ्लैट में बाहर से ताला लगाकर बंधक बनाया गया है। लोकेशन के आधार पर क्राइम ब्रांच और कोलार पुलिस ने सर्चिंग शुरू की। मोबाइल में बैलेंस खत्म होने से लड़के का आउट गोइंग बंद हो गया था। पुलिस लगातार उससे फोन पर संपर्क में रही और उसकी तलाश करती रही।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

कोलार के बीमाकुंज में लोकेशन मिलने पर वहां के 16-17 फ्लैटों पर ध्यान केंद्रित किया गया। इसमें से एक में पीड़ित के होने की पुष्टि हुई। फ्लैट में बाहर से ताला लगा होने के कारण पुलिस ने लगभग दो घंटे आरोपी के आने का इंतजार किया। रात नौ बजे जैसे ही आरोपी दिनेश गुप्ता ने आकर ताला खोला तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। इसके बाद बंधक को मुक्त करा लिया गया। पुलिस को इस ऑपरेशन में लगभग सात घंटे लगे।

लड़के ने सुनाई आपबीती

पीड़ित के बयान के अनुसार धार निवासी 12वीं में पढऩे वाला यह 17 वर्षीय नाबालिग पिछले कुछ वर्ष से मॉडलिंग कर रहा है। 30 सितंबर को वह ऑडिशन के सिलसिले में इंदौर गया था। ऑडिशन देने बाद जब वह बाहर आया तो दिनेश गुप्ता एक साथी के साथ वहां खड़ा था। उन्होंने पीड़ित को बुलाया और उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं। बस इतना याद है कि रात लगभग साढ़े तीन बजे वह भोपाल पहुंचे। पिछले तीन दिन से उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जा रहा था।

मामले की जांच कर रही पुलिस

पीड़ित ने बताया है कि गुप्ता के साथ एक अन्य व्यक्ति भी इस कृत्य में शामिल है, जबकि आरोपी इससे इनकार कर रहा है। चौहान का कहना है कि आरोपी का लैपटॉप जब्त किया है। उसकी भी जांच की जाएगी। अन्य कोई भी इसमें शामिल था या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें