शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2015

जयपुर।पुलिस की गिरफ्त में आया आनंदपाल



जयपुर।पुलिस की गिरफ्त में आया आनंदपाल

हिस्ट्रीशीटर आनंदपाल पाल सिंह गिरफ्तार हो गया है। पुलिस को कई दिनों से आनंदपाल चकमा देकर फरार था,लेकिन पुलिस को आनंदपाल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हो गई है। आनंदपाल के खिलाफ जयपुर के कानोता थाने में नौकरी के नाम पर झासा देकर दिल्ली की युवती से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज था।







दिल्ली की युवती ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

कानोता थाना पुलिस ने एक मोबाइल कंपनी में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दिल्ली की युवती से दुष्कर्म करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर आनंदपाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने युवती को दिल्ली से जयपुर बुलाया और उसे आगरा रोड कानोता स्थित अपने घर ले गया जहां बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह बचकर पीडि़ता ने थाने में मामला दर्ज करवाया। थानाप्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी हिस्ट्रीशीटर आनंदपाल पाल सिंह पुत्र मुकट पाल सिंह को आगरा रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आनन्दपाल कानोता थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ झगड़ा, एपिटा एक्ट व आर्मस एक्ट के दस से ग्यारह मामले दर्ज है।

गौरतलब है कि दिल्ली के बसंत कुंज इलाके में रहने वाली युवती को उसके परिचित विक्की ने नौकरी दिलवाने का झांसा देकर जयपुर बुलाया। मंगलवार को आगरा रोड पर विजयनगर निवासी आनंदपाल सिंह के पास छोड़ गया। आनंदपाल ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह दबिश भी दी थी, लेकिन उसका पता नही चल पाया था। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी आगरा रोड पर घूम रहा है, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें