रविवार, 30 अगस्त 2015

ब्यावर जंगल में एेसी हालत में मिली यह विवाहिता, देखकर उड़ गए सबके होश

ब्यावर जंगल में एेसी हालत में मिली यह विवाहिता, देखकर उड़ गए सबके होश


ब्यावर ब्यावर के छावनी फाटक के बाहर बाबरा-डंगवाड़ा रोड पर रविवार तड़के झाडियों में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला का शव झाडिय़ों में छिपाकर रखा गया था। शव बीती रात शनिवार या रविवार तड़के ही वहां पर पटका गया है। पुलिस को मृतका के शव के पास शराब व बीयर की खाली बोतलें भी मिली है। वहीं पुलिस को कुछ ही दूरी पर अधोवस्त्र भी मिले है।

पुलिस ने आस पास मृतका की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। दस बजे बाद रेलडा सरपंच ने मृतका की शिनाख्त की। सदर थाना पुलिस के उपनिरीक्षक छीतर खां ने बताया कि रविवार सुबह साढ़े सात बजे सूचना मिली थी कि डंगवाड़ा रोड स्थित पहाड़ी पर झाडिय़ों में एक महिला का शव पड़ा है। महिला का शव सुबह शौच करने के लिए जा रहे ग्रामीणों ने देखा।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आस पास पूछताछ की लेकिन मृतका के बारे में कोई जानकारी नहीं लग सकी। पुलिस ने मिल रोड स्थित बस स्टैंड व टैम्पो वालों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान रेलड़ा सरपंच मदनसिंह ने चीरघर जाकर मृतका की पहचान अपने गांव के मोहनसिंह की पुत्री के रूप में की। सरपंच ने इसकी जानकारी रेलड़ा में मृतका के परिजन को दे दी। मृतका रेलड़ा से बाबरा रोड तक कैसे पहुंची। इसके बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखवा दिया है। जहां परिजन के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें