शनिवार, 23 मई 2015

झुंझुनूं। नशे में धुत्त खान मंत्री के एस्कॉर्ट कार ड्राईवर ने तोड़ा टोल बूथ, कार पलटी

झुंझुनूं। नशे में धुत्त खान मंत्री के एस्कॉर्ट कार ड्राईवर ने तोड़ा टोल बूथ, कार पलटी


झुंझुनूं। कल खान व वन मंत्री राजकुमार रिणवां झुंझुनूं के दौरे पर थे। लेकिन उनके दौरे के खत्म होते ही वन विभाग के सुरक्षाकर्मियों ने जो गुल खिलाए। उससे ना केवल मंत्रीजी को बल्कि पूरे विभाग को शर्म आ जाएगी। जी, हां कल चूरू तक एस्कॉर्ट के बाद वन विभाग के सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी झुंझुनूं तो लौट आई। लेकिन उसमें सवार सत्यवान व प्रताप दोनों सुरक्षाकर्मियों ने ना केवल जमकर शराब पी। बल्कि सरकारी गाड़ी को खुद की गाड़ी समझकर उसका दुरूपयोग किया। दोनों सुरक्षाकर्मियों को खेतड़ी जाना था।

drunk-driver-of-forest-and-environment-minister-broke-toll-booth-with-car-43698

लेकिन वे शराब के नशे में इतने धुत्त हो गए कि खेतड़ी जाने की बजाय नवलगढ़ की ओर चले गए और रास्ते में आने वाले टोल बूथ के गाड़ी को दे मारा। जिससे टोल बूथ पर बनी गुमटी पूरी तरह से धराशाही हो गई। साथ ही गाड़ी भी पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गई।



गाड़ी पलटने के बाद सदर पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस की गाड़ी पलट गई हैं। क्योंकि सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी में ना केवल नीली बत्ती लगी हुई थी। बल्कि दोनों खाकी वर्दी में भी थे। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी और सुरक्षाकर्मी दोनों वन विभाग के निकले। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया। लेकिन जब पूछताछ के लिए सदर पुलिस अस्पताल पहुंची तब तक दोनों घायल सुरक्षाकर्मी ट्रोमा वार्ड से फरार हो गए थे। जिनकी भी काफी तलाश की गई। लेकिन वे नहीं मिले। इस मामले में सदर पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है इन दोनों सुरक्षाकर्मियों में से एक प्रताप तो इसी महीने रिटायर होने वाला है। वहीं दूसरे सत्यवान का अभी प्रोबेशनल पीरियड चल रहा हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें