रविवार, 19 अप्रैल 2015

चचरे भाई-बहिन ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

चचरे भाई-बहिन ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी


Cousin-sister was suicide by jumping in front of the train
खीमेल व फालना स्टेशन के बीच हुआ हादसा

जयपुर से अहमदाबाद जा रही थी टे्रन

पाली / फालना. खीमेल व फालना स्टेशन के बीच किमी संख्या 494/5-6 पर रविवार शाम को जयपुर से अहमदाबाद जा रही सवारी गाड़ी के आगे कूद कर एक युवक व नाबालिगलडकी ने आत्महत्या कर ली। इससे ट्रेन करीब करीब 50 मिनट तक घटना स्थल पर खड़ी रही। काफी प्रयास के बाद इंजन में फंसे शव को निकाला। घटना की सूचना मिलते ही फालना थाना पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी अनिल विश्नोई ने बताया कि रविवार शाम करीब सवा चार बजे खीमेल व फालना स्टेशन के बीच किलोमीटर संख्या 494/5-6 के मध्य गाड़ी संख्या 54806 जयपुर-अहमदाबाद के आगे कूद कर दोनों एक युवक व नाबालिग लड़की ने आत्महत्या करली। मृतका व मृतक रिश्ते में चचेरे भाई-बहिन हैं। मृतकों की पहंचान पादरली जालोर निवासी यशपाल पुत्र मोराराम भील उम्र 23 वर्ष व लडकी खुड़ाला निवासी नीरमा पुत्री भोजाराम भील उम्र 17 वर्ष के रूप में की गई है।

फालना स्टेशन मास्टर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे लेकर फालना स्थित राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। इस सम्बन्ध में पता चलने पर राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल सहित रेलवे कर्मी भी मौके पर पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें