मंगलवार, 28 अक्तूबर 2014

अंकुर व अनूप पाडिया को दस दिन की पुलिस हिरासत

कोटा। पूरे प्रदेश में सनसनी फैला देने वाले रूद्राक्ष हत्याकांड के दोनों आरोपियों को मंगलवार को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी अंकुर और अनूप पाडिया को मंगलवार सुबह मजिस्ट्रेट के घर पेश किया गया। जहां से दोनों को रिमांड पर भेज दिया।
10 days police custody of Ankur and anoop padiya

पुलिस ने 19 दिन की तलाश के बाद अंकुर को सोमवार को कानपुर से व उसके भाई अनूप को लखनऊ से गिरफ्तार किया। पुलिस दोनों भाईयों को लेकर मंगलवार सुबह कोटा पहुंची।

इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारियों ने सुबह 9.30 बजे अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम 5 दीपक दुबे के न्याय विहार स्थित आवास पर पेश किया। पुलिस दो मिनट में ही पेश कर उन्हें वापस ले गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मजिस्ट्रेट ने दोनों भाईयों को दस दिन के रिमांड पर सौंपा।

गौरतलब है कि तलवंडी निवासी पुनीत हांडा के 7 वष्ाीüय बेटे रूद्राक्ष का ओम एनक्लेव निवासी अंकुर पाडिया ने 9 अक्टूबर की शाम को अपहरण किया गया था। उसने रूद्राक्ष के परिजनों से दो करोड़ रूपए की फिरौती मांगी थी।

उधर, शुरूआत से इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे एडीजी (क्राइम) अजीत सिंह मंगलवार सुबह कोटा पहुंचे। उन्होंने यहां पहुंचकर दोनों आरोपितों से पूछताछ की और केस से संबंधित रिव्यू किया। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें