रविवार, 14 सितंबर 2014

गरबा में मुसलमानों के प्रवेश पर लगे प्रतिबंध : प्रवीण तोगडिया -

अहमदाबाद। मध्य प्रदेश की भाजपा विधायक का समर्थन करते हुए विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता प्रवीण तोगडिया ने शनिवार को कहा कि गरबा कार्यक्रमों में मुस्लिम युवकों के प्रवेश पर बैन लगा देना चाहिए। इसके लिए कार्यक्रमों मे आने वाले प्रत्येक लोगों के पहचान पत्रों की जांच की जानी चाहिए। Entry of Muslims in Garba events should be banned : Praveen Togadia
गुजरात के अमरेली शहर में तोगडिया ने कहा कि हमें सचेत रहना होगा ताकि गरबा में कोई भी मुसलमान हिस्सा नहीं ले सके। गरबा स्थलों पर प्रत्येक व्यक्ति पहचान पत्रों की जांच करने के बाद ही उन्हें कार्यक्रम में जाने की इजाजत दी जाए।

उन्होंने कहा, नवरात्रि में मां अंबा की पूजा की जाती है, इसलिए हम गो मांस खाने वाले मुसलमानों को गरबा में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दे सकते।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर ने हाल ही मे पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह उनके निर्वाचन क्षेत्र इंदौर (3) में गरबा कार्यक्रमों मे मुस्लिम युवाओं को प्रवेश करने से रोंके। उनका आरोप है कि "लव जेहाद" के तहत मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को अपने प्यार में फंसा कर उनसे शादी कर लेते हैं और फिर उनका धर्मातरण करवाकर मुसलमान बना देते हैं।

लव जेहाद पर बोलते हुए तोगडिया ने कहा, हमें इसके प्रति सचेत रहना होगा। अगर यह प्यार है तो धर्मातरण की क्या जरूरत है। वहीं, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बाढ़ के कारण मची तबाही पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद की पेशकश पर तोगडिया ने कहा कि राहत सामग्रियों के साथ वहां टैंक भी भेजे जाने चाहिए।



 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें