शनिवार, 13 सितंबर 2014

पत्नी संग रंगरलियां मना रहे प्रेमी के किए टुकड़े-टुकड़े

कानपुर. आपत्तिजनक हालत में देखकर शख्स ने पत्नी के प्रेमी की धारदार हथियार से चार टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़ों को चार जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह कानपुर में जेसीबी मशीन का ड्राइवर है। मामला चार सितंबर का है और इस मामले के खुलासे में पुलिस लगी हुई थी। 
 पत्नी संग रंगरलियां मना रहे प्रेमी के किए टुकड़े-टुकड़े
जानकारी के मुताबिक, मामला उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के रामबख्श खेड़ा गांव का है। यहां रहने वाला रजयपाल कानपुर में जेसीबी मशीन का ड्राइवर है। वह अक्सर घर के बाहर ही रहता था। उसकी पत्नी की उसी थाना क्षेत्र के एक युवक रंजीत से जान पहचान हो गई। वह घंटों फोन पर लगी रहती और रात में फोन बंद कर देती। पत्नी की इस हरकत से रजयपाल को संदेह हुआ और वह पत्नी पर निगाह रखने लगा।

रजयपाल ने बताया कि पत्नी की इस हरकत पर, उसका शक गहरा गया। वह घर आया, तो पत्नी के फोन से वह नंबर निकाला जिस पर सबसे अधिक बातें हुई थीं। वह फोन नंबर इसी थाना क्षेत्र के गांव सुमरहा के रहने वाले रंजीत का निकला। उसके बाद उसका शक पक्का हो गया। उसने रंजीत को रंगे हाथ पकड़ने की साजिश रची। 

रजयपाल ने 30 अगस्त को अपने भतीजे से महिला की आवाज में रंजीत से बात करने को कहा। उसने रंजीत को बताया कि रजयपाल 31 अगस्त की दोपहर में वापस कानपुर अपने काम पर लौट जाएगा। इसलिए तुम शाम को घर आ जाओ और रात में घर पर ही रुक जाना... क्योंकि घर पर कोई नहीं होगा... एक हफ्ता हो गए, तुमसे मिले हुए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें