रविवार, 13 जुलाई 2014

निकाह करने से मना करने पर भाई ने दो बहनों को गोली मारी



रामपुर । अब तो खून के रिश्ते ही अपनों के दुश्मन बनते जा रहे हैं । उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक भाई ने आपनी दो बहनों को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया । बात सिर्फ इतनी थी कि एक बहन निकाह करने को राजी नहीं हो रही थी। भाई के सिर पर खून इस कदर सबार था कि बचाव में आई छोटी बहन को भी उसने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। दोनों बहनों को मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। डबल मर्डर की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
Brother shoot deads two sisters
पिता की तहरीर के पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार को दोहरे हत्याकांड का यह मामला गंज थाना क्षेत्र के मुहल्ला घेर सैफुद्दीन खां का है। मुहल्ले के अमीर अहमद की दो बेटियां रौनक जहां (22) और गुडçया (16) थीं। और एक बेटा राजा भी है, राजा ने अपनी दोनों बहनों को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि रौनक जहां का निकाह शहर के ही मुहल्ला कलकत्ता निवासी एक युवक से तय किया गया था। इसको लेकर रौनक जहां राजी नहीं थी, और निकाह करने से मना कर रही थी, शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे राजा का रौनक से इसी मुद्दे पर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि राजा तैश में आ कर अपनी बहन रौनक को पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच राजा की पत्नी समीना जब उसक ो बचाने आई तो उसने समीना को जीने में बंद कर दिया गया। राजा ने तमंचे से 22 वर्षीय रौनक को गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । बचाव में उसकी छोटी बहन गुडिया जब सामने आई तो राजा ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। जब बचने के लिए दरवाजे की तरफ भागी तो उसे भी गोली मार दी। चीखपुकार सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए । पुलिस अधीक्षक साधना गोस्वामी, एएसपी देवेश पांडे, सीओ सिटी आले हसन भी मौके पर पहुंचे गए।

-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें