मंगलवार, 22 जुलाई 2014

कर्नल कांग्रेस की चिंता छोड़ें ... : प्रजापत

कर्नल कांग्रेस की चिंता छोड़ें ... : प्रजापत



बालोतरा बाड़मेरसांसद कर्नल सोनाराम चौधरी की ओर से रविवार को प्रेस कांफ्रैंस में दिए गए बयानों पर कटाक्ष करते हुए पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि सांसद भूल गए है कि वे कौनसी पार्टी में है।
अशोक गहलोत के घोर विरोधी कर्नल आज भी चिंता करते हैं। उन्होंने प्रेस वार्ता में अनर्गल प्रलाप करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस को डूबो दिया है। हम कर्नल से पूछना चाहते हैं कि आप अभी कांग्रेस में नहीं है तो फिर कांग्रेस की चिंता क्यों करते हैं। केवल विरोध की राजनीति करने के लिए बदनाम सांसद सोनाराम जबाव दे कि आप जयपुर मेट्रो का विरोध कर रहे हैं, जबकि वहां की आबादी 30 लाख से ऊपर हैं। आपकी पार्टी के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार तो 20 लाख की आबादी वाले हर शहर मे मेट्रो चलाना चाहती है तथा इससे आगे बुलेट ट्रेन पर भी कार्य कर रही है। जिसकी एक ट्रेन की राशि में 10 योजनाएं पूरी की जा सकती है। सांसद इतने ही दबंग तथा जन हितैषी है तो लोकसभा में यह आवाज उठाकर मेट्रो तथा बुलेट ट्रेन का विरोध करें।

उन्होंने सांसद को सलाह दी िक रिफाइनरी के बारे अनर्गल बयान देकर विरोध करने का पुराना फॉर्मूला छोड़ कर कुछ नया सोचें। आपकी मुख्यमंत्री मैडम वसुंधरा ने तो रिफाइनरी को ही ठंडे बस्ते में डाल दिया है तथा आप में हिम्मत है तो विरोध करें या फिर रिफाइनरी लीलाला में लगवाएं, अन्यथा बदनाम करना छोड़ दें। आपको विराेध करना ही है तो जनविरोधी वसुंधरा सरकार का विरोध करें। जिसने 1 रुपए की जगह 2 रुपए किलो गेहूं कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें