बुधवार, 16 जुलाई 2014

बाड़मेर सिंघोड़िया में दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास,जांच शुरू

बाड़मेर सिंघोड़िया में दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास,जांच शुरू 



बाड़मेर सरहदी जिले बाड़मेर के बायतु थाना क्षेत्र के सिंघोड़िया गांव में महिला के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का परिवाद अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा बायतु थाना में जांच हेतु भेजा गया ,उक्त पुलिस अधीक्षक अनुसूचित जाती जनजाति शाखा द्वारा शुरू की गयी ,


परिवादी गणपत मेघवाल द्वारा पेश किये परिवाद में लिखा हैं की में कुछ रोज पूर्व अपनी पत्नी कमला के साथ घर पर बैठा था ,शाम करीब सात बजे गांव बाटाडू निवासी जोगाराम सुथार अपने दो अन्य साथियो साथ शराब के नशे में धुत होकर आया तथा दारू के लिए एक रुपये देने को कहा ,उनके द्वारा शराब कारन मैंने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने मुझे धमकी दी की हम यहाँ के दादा हे हमारी , उन्होंने हमें जातिगत शब्दों से गालिया देते हुए पत्नी कमला को और मेरे को पीटना शुरू किया ,साथ ही पत्नी की कुर्ती फाड़ दी और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे ,मेरे द्वारा चिलये जाने पर गांव के नगाराम ,और मगाराम आये और उन्होंने बीच बचाव और थोड़ा नोरा कर छुड़ाया , लोग मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर इज़्ज़त लूट लेते ,उन्होंने लिखा जोगाराम और उसके साथी बाहुबली और रसूख वाले लोग हे जो मेरे परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इन लोगो से मेरे परिवार की सुरक्षा की जाये ,मामले की जाँच पुलिस उप अधीक्षक ओ पी उज्जवल कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें