बुधवार, 16 जुलाई 2014

ग्वालियर एसपी की पत्नी ने डीजीपी से की पति के अवैध संबंधों की शिकायत -



/ग्वालियर। ग्वालियर में पदस्थ एसपी प्रमोद वर्मा के लिए उस वक्त एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई जब उनकी पत्नी निधी वर्मा ही उनकी शिकायत लेकर डीजीपी नंदन दुबे के पास भोपाल पहंुच गई। निधि वर्मा ने डीजीपी नंदन दुबे से मुलाकात कर अपने पति प्रमोद वर्मा के किसी अन्य महिला अधिकारी से अवैध संबंधों का अरोप लगाया है।
Wife of Gwalior SP made complaint against husband to DGP
निधि वर्मा ने डीजीपी को एक दस पन्नों का लेटर भी दिया है। डीजीपी ने निधि वर्मा की शिकायत के बाद पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और अब मामला महिला सेल के पास भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार निधि वर्मा ने डीजीपी को दिए अपने 10 पन्नों के पत्र में अपने पति प्रमोद वर्मा पर यह अरोप लगाया है कि उनके सोनाली चंदन दुबे नाम की महिला पुलिस अधिकारी संग 2011 से अवैध संबंध हैं।

अपने आरोप की पुष्टि के लिए निधि वर्मा ने पत्र में यह भी लिखा है कि उनके पति कई बार बाथरूम में किसी महिला से बात करते नजर आते हैं और इस बीच जब उन्होंने अपने पति के मोबाईल की जांच की तो उसमें उस महिला के कुछ मैसेज और फोटो भी मिले। निधि वर्मा ने पत्र में लिखा है कि सोनाली दुबे जब टे्रनिंग के लिए सागर आई थी तब भी उनके पति उससे लगातार मिलते रहे।

इस मामले पर जब उन्होंने अपने पति से बात की तो एसपी वर्मा ने जवाब देने के बजाय नजरअंदाज करना शुरू कर दिया, यहां तक की उन्होंने घर में भोजन करना भी बंद कर दिया। अपने पत्र में न्याय की मांग करतेे हुए निधि वर्मा ने लिखा है कि उनके पति के इस अवैध संबंध की वजह से वह और उनके बच्चे प्रताडित हो रहे हैं।

डीजीपी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के लिए महिला सेल को भेज दिया है वहीं इस बीच एसपी प्रमोद वर्मा ने पूरे मुद्दे पर ज्यादा कुछ बालने से इनकार करते हुए कहा कि, "यह पूरी तरह से मेरा निजी मामला है और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरी पत्नी ने डीजीपी से मेरी क्या शिकायत की है।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें