मंगलवार, 22 जुलाई 2014

बड़ा खुलासा: सुनंदा को तलाक देकर मेहर से शादी करना चाहते थे शशि थरूर! -



नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुई है। एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक शशि थरूर सुनंदा को तलाक देकर पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से शादी करना चाहते थे। सुनंदा पुष्कर की दोस्त पत्रकार नलिनी सिंह के दिल्ली पुलिस को दिए बयान के मुताबिक सुनंदा ने मौत से एक दिन पहले फोन करके बताया था कि शशि उन्हें तलाक देकर मेहर तरार से चौथी शादी करना चाहते थे। मेहर और शशि के संबंध इस कद्र बढ़ गए थे कि वे दोनों 2014 में आम चुनाव के बाद शादी करने वाले थे। इसके साथ ही शशि थरूर और उनके सहायकों के बयानों भी अलग-अलग हैं।
New turn in Sunanda pushkar death case
पत्रकार नलिनी सिंह ने पुलिस में दर्ज अपने बयान में कहा था कि सुनंदा ने मौत से एक दिन पहले उन्हें फोन करके सारे विवाद के बारे में बताया था। साथ ही सुनंदा ने सिंह को मेहर तरार के उस एक मैसेज का भी जिक्र किया था, जिसमें मेहर ने शशि थरूर को मैसेज कर कहा था कि अब वे उनके बिना नहीं रह सकती। शशि थरूर के परिवार की तरफ से भी उन्हें शह मिल रही थी। इसके अलावा सुनंदा को दुबई में रहने वाले अपने दोस्तों के जरिए से पता चला था कि उनके पति ने जून 2013 में पाकिस्तान पत्रकार मेहर तरार के साथ तीन दिन दुबई में बिताए थे। इतना ही नहीं सुनंदा के दोस्तों ने इसके सबूत भी उन्हें उपलब्ध कराए थे। उसके बाद से दंपत्ति में विवाद बढ़ता ही चला गया।

वहीं सुनंदा के नौकर नारायण ने भी दर्ज कराए अपने बयान में कहा कि दोनों में काफी समय से झगड़ा चल रहा था। नारायण ने बताया कि उनके झगड़े की वजह मेहर तरार ही नहीं थी, बल्कि उसने एक अन्य महिला का भी नाम लिया। साथ ही उसने बताया कि साल 2013 में जब सुनंदा और शशि दुबई गए थे तो वह भी उनके साथ गया था। दुबई में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना बड़ा हुआ कि शशि के पैर में चोट आ गई थी। जिसके बाद उनमें झगड़े बढ़ते ही गए।

इसके अलावा नौकर नारायण ने बताया कि सुनंदा अपनी बीमारी का इलाज तिरूवंतपुरम में करा रही थी और सुनंदा की मौत से दो दिन पहले यानी कि 15 जनवरी 2014 को शशि थरूर और सुनंदा तिरूवंतपुरम से दिल्ली आ रहे थे। इस दौरान दोनों का फ्लाइट में भी झगड़ा हुआ और सुनंदा ने शशि के सभी फोन छीनकर अपने पास रख लिये। सुनंदा पूरे रास्ते रोती रही, जब वे एयरपोर्ट पर पहुंचे तो शशि एक जरूरी मिटिंग की बात कहकर उन्हें एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चले गए, जबकि सुनंदा नाराज होकर दिल्ली के लीला होटल चली गई।

इन बयानों से इस केस में नया मोड़ आ गया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस अभी जांच कर रही है कि इन बयानों में कितनी सच्चाई है। गौरतलब है कि 17 जनवरी 2014 को सुनंदा पुष्कर का शव दिल्ली के लीला होटल में मिला था।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें