शनिवार, 5 अप्रैल 2014

उधार के नेताओं के भरोसे चुनाव लड़ रही है भाजपा: कांग्रेस

उधार के नेताओं के भरोसे चुनाव लड़ रही है भाजपा: कांग्रेस
Displaying YD.JPG

बाड़मेर। निर्दलीय जसवं‍तसिंह और भाजपा नेताओं की जबानी जंग के बीच शनिवार को कांग्रेस ने अपने पुराने कांग्रेसी नेता कर्नल सोनाराम के सहारे भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बनाने का दावा करने वाली पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए नेता तक नहीं है। कांग्रेस के जिला उपाध्‍यक्ष यज्ञदत्‍त जोशी ने भाजपा पर अवसरवादी और जातिगत राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उधार के नेताओं के भरोसे चुनाव लड़ रही है।



जोशी ने भाजपा उम्‍मीदवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पार्टी ने इस बार बाड़मेर लोकसभा सीट पर अपनी ही विचारधारा से मेल खाते उम्‍मीदवार का चयन किया। उन्‍होनें कहा कि जिस तरह भाजपा अवसरवादी राजनीति कर रही है, उसी तरह जीवनभर कांग्रेस के साथ रहे कर्नल सोनाराम चौधरी ने अवसरवादी राजनीति का परिचय देते हुए इस बार भाजपा का दामन थाम लिया।



लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए जोशी ने कहा‍ कि जसवंतसिंह के निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का सीधा नुकसान भाजपा को होगा। उन्‍होनें यह भी कहा कि अवसरवादी राजनीति करने वाली पार्टी पुरी तरह से अदंरूनी कलह के कारण बिखर चुकी है और ऐसी पार्टी का चाल-चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया। जोशी ने कहा कि जनता भाजपा की कुनीतियों से वाकिफ हो चुकी है और एक बार फिर से यूपीए-3 के रूप में देश का स्‍थायी कांग्रेसी सरकार मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें