मंगलवार, 30 जुलाई 2013

स्कूल बस ट्रोला में घुसी,10 बच्चों की मौत

स्कूल बस ट्रोला में घुसी,10 बच्चों की मौत

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ के गोलूवाला थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर एक ट्रोला में जा घुसी। घटना में बस में सवार 10 बच्चों की मौके पर मौत हो गई,जबकि डेढ़ जर्दन से अधिक बच्चे घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है,जबकि फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सरस्वती बाल विद्या मंदिर स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी। सुबह करीब पौने सात बजे अमरसिंह वाला गांव के पास ओवरटेक करने में बस एक ट्रोला में घुसी। दुर्घटना मे दस बच्चों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन बच्चें घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल 19 बच्चों को गंगानगर तथा 8 को हनुमानगढ जंक्शन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से कुछ को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेज दिया गया। जहां कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उधर सूत्रों ने बताया कि हादसेे की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने गोलुवाला-कैंचिया मार्ग पर रास्ता जाम लगा दिया,पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

गमगीन हुआ अस्पताल का माहौल
घटना की सूचना मिलने के साथ ही गोलूवाला थाना इलाके का माहौल गमगीन हो गया। बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंच कर अपने बच्चों की ख्ौरियत की जानकारी जुटाई। जिन बच्चों की घटना में मौत हो गई थी, उसके परिजनों को रो-रो के बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें