मंगलवार, 30 अप्रैल 2013

बेटा गया कमाने तो 72 साल के बाप ने 24 साल की बहू से शादी कर ली

केंद्रपाड़ा (ओडीशा)।। ओडीशा के केंद्रपाड़ा में एक 72 साल के शख्स के अपनी बहू से शादी करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। उस पर बहू को प्यार में गुमराह कर शादी करने का आरोप है, हालांकि बहू की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। गांव वाले इस 'बेतुकी' शादी से हैरान हैं।marries
जगतसिंहपुर के सपुर गांव के 72 साल के हरिहर मलिक ने कुछ अरसे पहले अपने बेटे की धूमधाम से शादी की थी। हरिहर की पत्नी की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। बेटे के काम से बेंगलुरु जाने के बाद उसका दिल अपनी 24 साल की बहू पर ही आ गया। बेटा चार साल से घर नहीं लौटा तो जीवन के आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुके हरिहर ने बहू को बहका कर उससे शादी कर ली। गांव के लोग इससे हैरान हैं।

गुस्साए गांववालों ने हरिहर मलिक और अब उसकी पत्नी बन चुकी बहू का सामाजिक बहिष्कार करने का फैसला किया। साथ ही ससुर और बहू को सदियों पुरानी परंपरा तोड़ने के लिए गांव छोड़ने का फरमान सुनाया गया है। ये दोनों केंद्रपाड़ा के बगादा गांव में एक किराए के मकान में रह रहे थे।शनिवार को बगादा के कुछ गांव वालों ने इन दोनों के वहां भी रहने का विरोध करते हुए पुलिस में इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हरिहर के मन में इसका अफसोस नहीं है उसका बेटा बेंगलुरु से क्यों नहीं लौटा या फिर कहां है। उसने तो सारी हदों को तोड़ते हुए अपने बेटे के न होने का फायदा उठाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें