रविवार, 30 अक्तूबर 2011

अन्ना परखेंगे राखी की अश्लीलता को !

अन्ना परखेंगे राखी की अश्लीलता को !

मुंबई। आईटम गर्ल राखी सावंत ने सुर्खियों में आने के लिए एक बार फिर अन्ना हजारे का सहारा लिया है। राखी सावंत ने अपने गाने "जवानी की बैंक" में अश्लीलता के आंकलन के लिए अन्ना को जज बनाने को कहा है।

ड्रामा क्वीन राखी चाहती हैं कि 72 वर्षीय गांधीवादी नेता अन्ना बताएं की उन पर फिल्माए गए इस गाने को सेंसर किया जाना चाहिए। राखी का मानना है कि सेंसर बोर्ड बेवजह उन्हें परेशान कर रहा है। राखी ने कहा कि "मैं खान, कपूर या बच्चन नहीं हूं, इंडस्ट्री में मेरा कोई गोडफादर नहीं है इसलिए सेंसर मुझे निशाना बना रहा है।

32 वर्षीय राखी ने कहा कि अन्ना भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं और यह भी एक प्रकार का भ्रष्टाचार है। मुझे फिल्मों में लीड रोल नहीं मिला इसलिए मैं आइटम नंबर करती हूं। अब, करीना और केटरीना आइटम नंबर करेंगी तो हमारे लिए क्या बचेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें