सोमवार, 6 जून 2011

एसपी ने किया निरीक्षण


एसपी ने किया निरीक्षण

रानीवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने पुलिस थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में ओवर लोड व अवैध वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने अनुसंधानकर्ताओं को मुकदमों का शीघ्र निस्तारण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने की बात कही। इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक थाने में शाम छह बजे पहुंचे। यहां उन्होंने थाना रिकॉर्ड, रख-रखाव व लम्बित मामलों की जांच की। साथ ही जवानों की समस्याएं भी सुनीं। इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक जयपालसिंह यादव, थाना प्रभारी रामचंद्र मीणा भी मौजूद थे।

करड़ा & नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने रविवार को स्थानीय पुलिस थाने का निरीक्षण कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। रविवार दोपहर को एसपी थाने पहुंचे और थानाधिकारी ज्येष्ठदान से अपराध के बारे में जानकारी ली। वहीं अपराध की रोकथाम के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने बीट कांस्टेबल्स से भी अपनी बीट में सतर्क रहने के निर्देश दिए।

झाब कस्बे के पुलिस थाने का रविवार को एसपी राहुल बारहठ ने निरीक्षण किया। इस दौरान बारहठ ने कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें