शुक्रवार, 29 मई 2020

जैसलमेर - चार कोरोना पॉजिटिव आये ,9 जने स्वस्थ होकर लौटे अपने घर,

जैसलमेर -  चार कोरोना पॉजिटिव आये  ,9 जने स्वस्थ होकर लौटे अपने घर,जिला कलक्टर नमित मेहता ने कोरोना  जीती तीन साल की मासूम को चॉकलेट देकर किया घर विदा 

जैसलमेर, जैसलमेर जिले के विभिन्न क्षेत्रों के कोरोना संक्रमितों में से माहेश्वरी हॉस्पिटल कोरोना सेंटर में ईलाज के बाद नेगेटिव होने पर 9 जनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर उन्हें अपने घरों के लिए रवाना किया गया।इन नो जनो में दो  मासूम बच्ची भी  कोरोना से जंग जीती, जिला कलेक्टर ने मासूम बालिका को स्नेह  चॉकलेट और उपहार देकर  घर विदा किया,इधर आज चार दिन की शांति के बाद आज चार कोरोना पॉजिटिव केस निकले ,ये चारो प्रवासी हैं ,खुहड़ी गांव के निवासी हैं ,इनको मिलकर  कोरोना पॉजिटिव की संख्या 72 हो गई ,

जिला कलक्टर नमित मेहता ने कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वस्थ हुए लोगों से बातचीत की और स्वस्थ होने पर शुभकामनाएं देते हुए घर पहुंचने के बाद चिकित्साधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पूरी तरह पालन करने की हिदायत दी।

जिला कलक्टर ने स्वस्थ होकर अपने परिवार के साथ घर लौट रही नन्हीं बच्ची को चॉकलेट दी और स्नेह जताया। जिला कलक्टर ने अन्य स्वस्थ हुए लोगों को आयुर्वेद विभाग द्वारा निर्धारित क्वाथ व औषधियों के पैकेट वितरित किए।

 सभी उपस्थितजनों से माहेश्वरी हॉस्पिटल से कोरोना को मात देकर स्वस्थ होकर घर लौट रहे व्यक्तियों को फूलमाला पहनायी और करतल ध्वनि से विदा किया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल ने बताया कि जिन 9 जनों को नेगेटिव आ जाने पर स्वस्थ होने से अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है, उनमें सिपला और कनोई के 3-3, मोहनगढ़ के 2 तथा रामा गांव का एक व्यक्ति शामिल है।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें