रविवार, 8 दिसंबर 2019

अब जालोर हुआ शर्मसार: घर में अकेली थी नाबालिग, रेप कर फरार हुआ आरोपी

अब जालोर हुआ शर्मसार: घर में अकेली थी नाबालिग, रेप कर फरार हुआ आरोपी
अब जालोर हुआ शर्मसार: घर में अकेली थी नाबालिग, रेप कर फरार हुआ आरोपी
जालोर. राजस्थानमें रेप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. टोंकजिले के बाद अब जोधपुर संभाग का जालोर जिला शर्मसार हो गया है. यहां एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. रेप का यह मामला जिले के भीनमालथाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मामला
भीनमाल थानाप्रभारी देवेन्द्र सिंह कच्छवाह ने बताया कि पीड़िता पांच दिन पहले अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान उसके ही गांव का पारसाराम उसके घर पर आया. बालिका को अकेली देखकर उसके साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया. पीड़िता के पिता जब घर पहुंचे तो उसने उन्हें घटना की जानकारी दी. पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

टोंक में मासूम से रेप के बाद कर दी गई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि हाल ही में टोंक जिले के अलीगढ़ थाना इलाके में 6 वर्षीय मासूम से दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई थी. वहां भी मासूम को गांव का ही ट्रक चालक स्कूल से घर आते समय उसे टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था. उसके बाद उसने मासूम से रेप किया था. मामला उजागर होने के डर से आरोपी ने पीड़िता का उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंट दिया था. आरोपी ने मासूम का गला इस कदर घोंटा था कि उसकी आंखें ही बाहर निकल गईं थीं.

जेल में है आरोपी
पुलिस ने इस आरोपी को उसी दिन धर दबोचा था. आरोपी फिलहाल जेल में है. इस मामले में पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें