सोमवार, 2 दिसंबर 2019

जैसलमेर, जिला कलक्टर नमित मेहता ने ली साप्ताहिक समीक्षा बैठक , अधिकारियों को दिए खास निर्देश,

जैसलमेर,  जिला कलक्टर नमित मेहता ने ली साप्ताहिक समीक्षा बैठक ,

अधिकारियों को दिए खास निर्देश,

शिकायतों व समस्याओं संबंधित लम्बित मामलों का जल्द करें निर्णायक निस्तारण

जैसलमेर, 2 दिसम्बर/ जिला कलक्टर नमित मेहता ने सोमवार को जैसलमेर जिला कलक्ट्री सभाकक्ष में सोमवारीय साप्ताहिक समीक्षा बैठक में सभी विभागों की गतिविधियों की समीक्षा की और त्वरित कार्य सम्पादन को लेकर व्यापक दिशा-निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने आगामी दिनों में मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस को लेकर विभागीय गतिविधियों पर संक्षिप्त नोट तैयार कर जल्द से जल्द जिला कलक्ट्री में प्रस्तुत करने, सम्पर्क पोर्टल और अन्य माध्यमों में लम्बित प्रकरणों के शीघ्र निर्णायक निस्तारण, निस्तारित शिकायतों/समस्याओं की सेंपल चेकिंग करने,  बजट घोषणाओं से संबंधित कार्यों की वस्तुस्थिति से अवगत कराने तथा शेष कार्यों को पूर्ण करने, मुख्यमंत्री एवं मंत्रीस्तर पर जन सुनवाई में सामने आए प्रकरणों का सर्वोच्च प्राथमिकता से निस्तारण करने आदि के निर्देश दिए।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी विश्नोई ने लम्बित प्रकरणों और बजट घोषणाओं तथा जिले की समसामयिक स्थितियों एवं ज्वलन्त मुद्दों के बारे में विभागवार चर्चा की और अधिकारियों से कहा कि लम्बित मामलों के निस्तारण की गति तेज करें।

बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश, सहायक निदेशक (लोक सेवाएं) भारत भूषण गोयल, उपायुक्त(उप निवेशन) देवाराम सुथार, नगर परिषद आयुक्त बृजेश राय सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। इन सभी ने अपने-अपने विभाग की प्रगति, गतिविधियों और उपलब्धियों पर जानकारी दी।

प्रभारी मंत्री मंगलवार को लेंगे बैठक

बैठक में जिला कलक्टर ने बताया कि प्रभारी मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला 3 दिसम्बर, मंगलवार को शाम 4.30 बजे कलक्ट्री सभागार में जिलास्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे।

---000---

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें