रविवार, 18 अगस्त 2019

जालौर एसओजी की कार्रवाई* *10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस सहित 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार*

जालौर एसओजी की कार्रवाई*
       *10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस सहित 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार*                   

जालौर18 अगस्त। एसओजी ने जालौर जिले के भीनमाल कस्बे में शनिवार को 10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस के साथ 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। 
      अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एटीएस एवं एसओजी श्री अनिल पालीवाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की मध्यप्रदेश से भारी मात्रा में हथियारों की सप्लाई राजस्थान के जालौर जिले में की जा रही है। इस सूचना पर एसओजी की एक टीम भीनमाल, जालौर रवाना की गई।
     श्री पालीवाल ने बताया जहां पर मुखबिर की सूचना पर भीनमाल में जालौर रोड पर श्री कृष्णा महल होटल के सामने नाकाबन्दी की गई। नाकाबंदी के दौरान जालौर की तरफ से एक मोटर साईकिल पर आ रहे तीन व्यक्तियों को रोक कर तलाशी ली गई तो आरोपी महेन्द्र कुमार के बैग में 5 देशी पिस्टल व 20 जिन्दा कारतूस, दूसरे आरोपी करण निगम के बैग में 4 देशी पिस्टल व 20 जिन्दा कारतूस व तीसरे व्यक्ति विश्वेन्द्र सिंह की पेन्ट की जेब से 1 देशी पिस्टल व 5 जिन्दा कारतूस बरामद किये गए।
      उन्होंने बताया कि नाम पता पूछा तो अपना नाम महेन्द्र कुमार पुत्र श्री छगन लाल (22) निवासी भागल सेफटा थाना भीनमाल, करण निगम पुत्र फूल सिंह (28) निवासी कनगवालपुरा घनतलाव थाना गंधवानी जिला धार, मध्यप्रदेष व विष्वेन्द्र सिंह राठौड़ पुत्र लक्ष्मण सिंह, (24) निवासी कुशलापुरा थाना भीनमाल जिला जालौर होना बताया।
      श्री पालीवाल ने बताया कि तीनों को मौके से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से मिली मोटर साईकिल महेन्द्र के मित्र अमीचन्द पुरोहित के नाम से रजिस्टर्ड होना ज्ञात हुआ है।
       उन्होंने बताया कि पूछताछ से ज्ञात हुआ कि उक्त हथियार मध्यप्रदेश के धार से लाये गये हैं तथा इन्हे जालौर के भीनमाल क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। अभियुक्तों से इस संबंध में गहन पूछताछ जारी है।
*टीमः-*
 पुलिस निरीक्षक श्री विजय राॅय व श्री मोहन लाल, कांस्टेबल सर्वश्री रामलाल,महावीर सिंह,भूपेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह, हेमराज तथा कांस्टेबल चालक श्री राकेश व श्री हीरालाल। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें