सोमवार, 12 नवंबर 2018

बाड़मेर कर्नल को टिकट प्रियंका कोपभवन में ,दो टिकट बाकि

बाड़मेर कर्नल को टिकट प्रियंका कोपभवन में ,दो टिकट बाकि 

बाड़मेर. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर भाजपा की ओर से रविवार देर रात्रि पहली सूची 131 नामों की जारी की गई. जिसमें बाड़मेर जिले की 7 विधानसभा सीटों में से 5 विधानसभा सीटों के उम्मीदवार घोषित की गई.




भाजपा ने अपने वर्तमान सांसद के साथ ही वर्तमान विधायकों पर अपना भरोसा जताते हुए बायतु विधानसभा सीट से जाट कद्दावर नेता कैलाश चौधरी, पचपदरा से वर्तमान में राज्यमंत्री अमराराम चौधरी तो वही सिवाना विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक हमीर सिंह भायल, गुढ़ामालानी सीट से वर्तमान मंत्री लादूराम विश्नोई पर अपना भरोसा जताते हुए फिर से एक बार इन सभी विधायकों को पार्टी ने मौका दिया है.प्रियंका चौधरी की टिकट काटने के बाद वो कोपभवन में हे ,

सोनाराम चौधरी को बाड़मेर से टिकट

बाड़मेर विधानसभा सीट पर पार्टी ने कर्नल सोनाराम चौधरी जो कि वर्तमान में सांसद है. उन पर भरोसा जताया है. जैसे ही टिकटों का नाम की घोषणा हुई तो बाड़मेर जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर वर्तमान विधायक व सांसद के समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला.वहीं 2 विधानसभा सीटों पर अभी तक माथापच्ची का दौर जारी है. जिसमें एक विधानसभा सीट राजस्थान की सबसे चर्चित विधानसभा सीट से जहां से वर्तमान में भाजपा से मानवेंद्र सिंह विधायक हैं जो कि कांग्रेस के अंदर जा चुके हैं तो वहीं चौहटन विधानसभा सीट पर भी उम्मीदवार का एलान होना बाकी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें