शनिवार, 24 अक्तूबर 2015

मुख्यमंत्री ने कहा रिफायनरी बाड़मेर में लगेगी ,जिले के विकास की कई घोषणाए

बाड़मेर मुख्यमंत्री ने किया स्वर्गीय गंगाराम की मूर्ति का अनावरण 


मुख्यमंत्री ने कहा रिफायनरी बाड़मेर में लगेगी ,जिले के विकास की कई घोषणाए 
बाड़मेर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार दोपहर को किसान कन्या छात्रावास में किसान नेता स्वर्गीय गंगाराम चौधरी की मूर्ति का अनावरण ,किया,समारोह में सतपाल मालिक ,जिला अध्यक्ष कान सिंह कोटड़ी ,विधायक हमीर सिंह तरुण कागा लादूराम विश्नोई कैलाश चौधरी राजस्व मंत्री अमराराम चौधरी सहित कई नेता उपस्थित थे ,

प्रियंका चौधरी ने वसुंधरा राजे को शॉल ओढ़कर इस्तकबाल किया , मुख्यंमंत्री वसुंधरा राजे का उद्बोधन शुरू ।।कन्या छात्रावास की बिल्डिंग की तारीफ़ की।उन्होंने कहा की छात्राओ को शिक्षित करना समय की मांग हैं।।उन्होंने कहा काम हमारी पहचान हैं।हम कम किये बिना नही रह सकते।।उन्हीने कहा की स्वास्थ्य बीमा योजना योजना ला रहे हैं जिससे चार करोड़ लोगो को फायदा होगा।।राज्य में चल रहे विकास कार्यो की मोनिटरिंग के लिए सरकार आपके द्वार कार्यक्रम शुरू किया किया।।उन्होंने कहा की भामाशाह कार्ड योजना से भी लोगो को फायदा मिला।लोगो को जोड़ने का काम भामाशाह योजना ने किया।।: भामाशाह योजना का लाभ महिलाओ को मिलेगा घर की चाबी घन की चाबी अब महिलाओ को मिलेगी।जिलो की मांग पर विकास कार्यो की योजनाए बन रही हैं। आपका जिला आपकी सरकार योजना से जिलो का बेहतर विकास होगा।।उन्हीने कहा की एक जिले में तीन दिन रह कर सरकार कार्य और निगरानी करेगी। अधिकारियो के साथ विकास कार्यो का फीड बेक ले रहे हैं ।कितने काम स्वीकृत हुए कितने पुरे हुए।वसुंधरा ने कहा की बाड़मेर स्वच्छ भारत अभियान के विपरीत कचरे और गन्दगी के ढेर पड़े हैं ।आज मेने देखा की बाड़मेर में सफाई के प्रति गंवहिरत नही हैं ।उन्होंने आम जन से अपील की की आप खुद अपना घर गली साफ़ सुथरा रखे।।बाड़मेर को स्वच्छ भारत मिशन में नम्बर एक पे लाओ।  

 उन्होंने सीवान व् बायतु में कॉलेज के लिए 3 करोड़ की घोषणा की। 

  वसुंधरा राजे ने कहा की 76 हजार लोगो को रोजगार के लिए प्रशिक्षित किया जायेगा।।नदियो को जोड़ने का काम मिल के किया जायेगा।।स्किल डेवलपमेंट में राजस्थान नम्बर एक पे हैं।।उन्होंने सरहदी जिलो के पाक विस्थापितों को आश्वस्त किया की उन्हें नागरिकता दी जायेगी ।कोई नही निकल सकता इन्हें।।पाक विस्थापितों के लिए नियम भी बदलेंगे।।उन्होंने कहा की दो साल में सरकार ने आम हित का पूरा ख्याल रखा।।जनता के काम किये।। 

 मुख्यंमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा की अब आठवी बोर्ड परीक्षा अनिवार्य होगी।।

  रिफायनरी पर बोली राजे

अख़बार व् विज्ञापनों में नहीं जमीन पर लगाएंगे रिफाइनरी!!!!PWC से जांच करवा कर फायदे के लगायेँगे रिफाइनरी।मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बाड़मेर में रिफायनरी लगाने की बात कही। नर्मदा योजना 2016 तक पूरा करने का दावा किया।

215 करोड़ आर ओ प्लांट बालोतरा के लिए
बालोतरा जल संयंत्र के लिए 2 15 करोड़ सहायता की घोषणा।बालोतरा उद्योग के लुए सरकार व्यापारियो को हरसंभव मदद करेगी।।मुख्यमंत्री ने कहा ।हम कोर्ट को पूरा कन्वेंस कर रहे है



 ‬

   

    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें