बुधवार, 19 फ़रवरी 2014

शिव विधायक मानवेन्‍द्रसिंह ने 5 करोड़ की योजनाएं जनता को समर्पित की








शिव विधायक मानवेन्‍द्रसिंह  ने 5 करोड़ की योजनाएं जनता को समर्पित की



बाड़मेर। शिव विधायक मानवेन्‍द्रसिंह ने बुधवार को शिव विधानसभा क्षेत्र के लोगों को 5 करोड़ की लागत से बनी विघुत और पेयजल परियोजनाएं जनता को समर्पित की। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मानवेन्‍द्र ने कहा कि जनता को बिजली-पानी-सड़क और स्‍वास्‍थ्‍य जैसी मूलभुत सुविधाएं उपलब्‍ध करवाना उनकी प्राथमिकता है और तत्‍काल प्रभाव से क्षेत्र के हर वर्ग को यह सुविधाएं मुहैया करवानें के पूरजोर प्रयास किए जाएगें। शिव विधायक ने बुधवार को धारवीकला और राजडा़ल में 2-2 करोड़ की लागत से बने जीएसएस को लोकापर्ण कर जनता को समर्पित किए।



मानवेन्‍द्र ने कहा कि इन जीएसएस के लोकापर्ण से आस-पास के इलाकों के बिजली की समस्‍या हल होगी। शिव विधायक ने राजस्‍थान की वसुंधरा सरकार ने आने वाले समय में सभी को 24 घंटे बिजली उपलब्‍ध करवानें का वादा किया है और उस दिशा में कार्य शुरू हो चुका है। उन्‍होनें कहा कि निर्धारित लक्ष्‍य अवधि में लोगों को 24 घंटे बिजली उपलब्‍ध करवानें का वादा पूरा किया जाएगा।



मानवेन्‍द्र ने कहा कि शिव विधानसभा क्षेत्र में रूपाससरिया, नागड़दा और असाड़ी में भी जीएसएस स्‍वीकृत हो चुके है और मई तक उनका काम पुरा हो जाएगा। विधायक ने कहा कि बालासर में भी जीएसएस निमार्ण की स्‍वीकृती अंतिम चरण में और संभवत इसी माह के अंत तक बालासर में भी जीएसएस स्‍वीकृत हो जाएगा। शिव विधायक ने बुधवार को बीसुकला में 60 लाख और बलाई में 40 लाख की लागत से बनी मीठे पानी की परियोजना का भी लोकापर्ण कर उन्‍हें जनता को समर्पित किए।



इस मौके पर जोधपुर डिस्‍कॉम के मुख्‍य अभियंता पी.एम.खत्री, अधीक्षण अभियंता प्रेम‍जीत धोबी, अधिशाषी अभियंता मांगीलाल जाट, सहायक अभियंता-सिविल जगदीश सेठिया, जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंतासोनामराम चौधरी और हंजारीमल, उपखण्‍ड अधिकारी शिव मोहनसिंह राजपुरोहित,



विकास अधिकारी किशनलाल विश्‍नोई, ब्‍लॉक शिक्षा अधिकारी अमरदान चारण, शिव के पूर्व विधायक हरीसिंह सोढ़ा, शिव मण्‍डल अध्‍यक्ष गिरधरसिंह और भाजपा नेता कानसिंह राजपुरोहित उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें