सोमवार, 17 फ़रवरी 2014

बाड़मेर 15 दिन में पेयजल व्यवस्था सुधारे कर्मचारी: मानवेन्द्रसिंह

बाड़मेर 15 दिन में पेयजल व्यवस्था सुधारे कर्मचारी: मानवेन्द्रसिंह

शिव विधायक ने किया सीमावर्ती ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा, पेजयल व्यवस्था सुधारने के लिए अधिकारियों को दी चेतावनी

बाड़मेर, 17 फरवरी।

शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने सोमवार को सीमावर्ती गांवों का दौरा करते हुए क्षेत्र में पेयजल की किल्लत को देखते हुए जलदाय विभाग के कर्मचारियों को 15 दिन में व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को शिव विधायक गडरारोड़, बसरा, जैसिंधर स्टेशन, जैसिंधर गांव, तामलोर, रोहिली एवं सुंदरा सहित कर्इ गांव का दौरा कर रहे थे।

इस अवसर पर मानवेन्द्रसिंह ने जलदाय विभाग के कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जिन र्इलाको में पेयजल किल्लत हैं, वहां पर 15 दिन में कर्मचारी समस्या का निदान करे और जितने भी अवैध कनेक्शन हो रखे हैं, उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। 15 दिन में पेयजल व्यवस्था में सुधार नहीं होने की सिथति में कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

सिंह जलदाय विभाग के स्थानीय अधिकारियों को सख्त लहजे में चेताया कि जिन-जिन गांवों में अवैध जल कनेक्शन हो रखे हैं, उसे तुरंत प्रभाव से हटाकर जनता को पेयजल की समस्या से निजात दिलावे। उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम से पूर्व ही पेयजल किल्लत वाले र्इलाको में विशेष व्यवस्था की जाए ताकि गर्मियों में जनता को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। दौरे के दौरान सिंह को स्थानीय जनता ने उन्हें अकाल के मददेनजर पशु शिविर शुरू करने की मांग की। इस पर मानवेन्द्रसिंह ने ग्रामीणों से कहा कि इस संबंध में उनकी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बात हो चुकी हैं, जल्द ही पशु शिविर शुरू किए जाएगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें