मंगलवार, 24 मई 2011

तो सोनिया से करें शिकायत,नाराज नहीं होऊंगा'


तो सोनिया से करें शिकायत,नाराज नहीं होऊंगा' 
नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को सांसदों को भी साफ कह दिया कि यदि कोई उनके कामकाज से संतुष्ट नहीं है तो इसकी जानकारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को दे सकते हैं। उन्हे इससे कोई नाराजगी नहीं होगी। सूत्रों के अनुसार उन्होंने साफ कहा कि यदि उनकी सरकार के मंत्री ठीक ढंग से काम नहीं करते हैं, तो उनकी शिकायत हर हाल में मुख्यमंत्री से की जानी चाहिए।
गहलोत ने सोमवार को यहां जोधपुर हाउस में कांग्रेस के मंत्रियों और सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था। उनके साथ उन्होंने बैठक कर राज्य के लम्बित मुद्दों पर चर्चा की। सूत्रों का कहना है कि इसी बीच राजनीतिक मामलों पर भी बातचीत हुई, जिसमें उन्होंने उक्त बातें सांसदों के सामने रख दी।
न करें नकारात्मक बातें : 
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि नकारात्मक बातें करने वाले चुनिंदा लोग पार्टी के साथ-साथ खुद का भी नुकसान कर रहे हैं। उनकी तरफ से बैठक की कोई अघिकृत जानकारी तो नहीं दी गई, लेकिन ऎसे संकेत हैं कि नियुक्तियों में हो रही देरी को लेकर भी बैठक में बात उठी। कुछ सांसदों ने प्रदेश अध्यक्ष, जिला व ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्तियों में हो रही देरी का मामला भी उठाया। लेकिन मुख्यमंत्री ने इस पर कोई टिप्पणीं नहीं की। दरअसल यह सब फैसले कांग्रेस अध्यक्ष के पास लम्बित हैं।
 बैठक में सचिन पायलट, नमोनारायण मीणा, महादेव सिंह खंडेला, सांसद शीशराम ओला, डॉ. गिरिजा व्यास, महेश जोशी, लालचंद कटारिया, भरतराम मेघवाल, रतन सिंह, ज्योति मिर्धा, बद्रीराम जाखड़, रघुवीर सिंह मीणा, चंद्रेश कुमारी, गोपाल सिंह ईडवा, इज्यराज सिंह, प्रभा ठाकुर, नरेन्द्र बुडानिया आदि मौजूद थे। केन्द्रीय मंत्री सी.पी. जोशी और आनंद शर्मा दिल्ली से बाहर होने के चलते बैठक में मौजूद नहीं थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें