होटलों में चल रहा था यह खेल, पुलिस की पड़ी रेड, स्‍कूल ड्रेस में मिलीं कई लड़कियां

मेरठ। जिले के रोडवेज बस स्टैंड के सामने करीब आधा दर्जन होटलों पर एएसपी सतपाल आंतिल के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। जहां से करीब तीन दर्जन जोड़े रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए। पुलिस के छापे से होटलों में हडकंप मच गया। लड़के लड़कियां इधर-उधर भागते हुए नजर आए। छापे के बाद होटलों में हड़कंप मच गया।




जिसके बाद महिला पुलिस की मदद से एएसपी ने सभी को बस में बैठा कर थाना सदर भिजवा दिया, जबकी युवतियों को महिला थाने भेजा गया। गौरतलब बात यह है कि छापे के दौरान हिरासत में ली गई कई युवतियां स्कूली ड्रेस में थी। जिसे देखकर स्वयं एएसपी हैरत में पड़ गये। बता दें कि सदर बाजार थाना क्षेत्र अन्तर्गत भैसाली बस अड्डे के सामने करीअ आधा दर्जन होटल हैं। जहां पिछले कई सालों से अय्याशी का अड्डा चल रहा है। पिछले दिनों स्वयं एसएसपी द्वारा इन होटलों पर छापा डाला गया, लेकिन छापे की सूचना पहले ही लीक हो जाने के कारण इन पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई।एसएसपी के छापे से बचने के बाद होटल मालिकों के हौसले बुलंद हो गए। आसपास के लोगों की माने तो इन होटलों में घंटों के हिसाब से कमरा मिलता है और मोटी कीमत चुकाने पर होटल संचालकों के द्वारा ही लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं।




एएसपी ने कहा कि इस बार केवल खाना पूर्ती नहीं होगी। होटल संचालकों पर मुकदमा दर्ज किये जाने के बाद उनके होटलों को सील करने की कार्रवाई भी का जा रही है। उन्होंने कहा कि पकड़ी गईं सभी युवतियों का वैरिफिकेशन करने के बाद उनके परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द किया जायेगा। जबकि युवकों का चालान कर जेल भेजा जा रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top