बाड़मेर आज गार्ड अर्द्धनग्न प्रदर्षन कर जताऐंगें विरोध

गार्डो का धरना 28 वें दिन जारी


बाड़मेर 05 मार्च

राजवेस्ट पॉवर प्लांट से हटाये गये जवानों का धरना अठाईस दिन होने के बावजूद जिला प्रषासन एवं राजवेस्ट के अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं कर न्याय नहीं मिलने से आखीरकार विरोध स्वरूप अर्द्धनग्न प्रदर्षन कर राजवेस्ट के अधिकारियों का विरोध करेंगे।

सिक्योरिटी गार्ड संघर्ष समिति राजवेस्ट भादरेष के अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने बताया कि जिला मुख्यालय पर लगातार 28 दिन से गार्ड धरने पर है वहीं इस दरम्यान गार्डो ने भुख हड़ताल की, काली होली मनाई, काली पट्टी बांध विरोध किया, सद्बुद्धि यज्ञ किया फिर भी राजवेस्ट के अधिकारियों के कान पर जू तक नहीं रैंगी है जिससे सभी गार्डो ने विरोध किया है।

धरने को सम्बोधित पूर्व सरपंच भलदान चारण ने कहा कि आखीरकार पाप का घड़ा फुटेगा और गार्डो का न्याय मिलेगा, हाकमसिंह आंटा ने कहा कि जब तक न्याय नहीं मिले। गार्ड धरने से नहीं उठे यह गार्डो की परिक्षा का समय है आखीरकार सत्य की जीत होगी। मदनदान कोढा ने कहा कि जिला प्रषासन को गार्डो को राहत के लिए पहल करनी चाहिए। धरने को दानसिंह लूणू व शैतानसिंह लूणू ने भी सम्बोधित किया।

मंगलवार को क्रमिक अनषन पर गार्ड बाबुसिंह, प्रेमसिंह, चुतरदान, स्वरूपसिंह, हेमसिंह, बाबुलाल समेत सैकड़ों गार्ड व परिवारजन उपस्थित रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top