edvertise

edvertise
barmer

श्रीगंगानगर मेरी GF को जिसने छुआ, उसे मैंने मार डाला, एक प्रेमी FB पर किए ऐसे पोस्ट


श्रीगंगानगर.राजस्थान के चर्चित विनोद बेनीवाल की हत्याकांड में शामिल अपराधी दीपक मलिक ने श्रीगंगानगर पुलिस को खुला चैलेंज किया है। हथियार रखने का शौकीन मलिक अभी पुलिस पकड़ से दूर है। दीपक मलिक ने फेसबुक पर श्रीगंगानगर सदर थाना के तीन पुलिस कॉन्स्टेबल को निशाने पर रखा है। उसने लिखा- मेरी प्रेमिका को जिसने छुआ, उसे (विनोद बेनीवाल को) मैंने बेरहमी से मार डाला। अब पुलिस मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं कर रही, जिसका अंजाम भी बुरा होगा। पढ़ें कैसे पोस्ट कर रहा दीपक मलिक...

मेरी GF को जिसने छुआ, उसे मैंने मार डाला, एक प्रेमी FB पर किए ऐसे पोस्ट


- दीपक के नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से ये भी लिखा गया कि श्रीगंगानगर पुलिस में दम है तो मुझे पकड़कर दिखाए। दीपक के इस कदम से पुलिस भी सकते में गई है।

- जिस तरह हथियारों की फोटो उसने सोशल मीडिया पर डाली है, उससे वह किसी बड़ी गैंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है।

- हैरानी ये भी है कि वारदात के बाद से दीपक मलिक लगातार फेसबुक अपडेट कर रहा है। फिर भी वह पुलिस के हाथ नहीं लगा।

- इधर, सदर थाना पुलिस ने मामले में गिरफ्तार हो चुकी इंदुबाला को रिमांड अवधि समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। यहां मजिस्ट्रेट ने इंदूबाला को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। आरोपी युवती की निशानदेही पर होमलेंड स्थित फ्लैट से कुछ कपड़े भी बरामद किए हैंं।

महंगी पिस्तौलें, कारतूस और लग्जरी गाड़ियों का शौकीन




- दीपक मलिक महंगी पिस्तौलों का शौकीन है। उसने कई हथियारों के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर डाल रखी है। वहीं अनेक कारतूस भी उसके पास हैं।

- सनकी आशिक और आपराधिक छवि का दीपक लग्जरी गाड़ियों का भी शौकीन है। उसके कुछ गाड़ियों के साथ फोटो भी हैं। आरोपी युवक ने अपनी फेसबुक आईडी को मंगलवार सुबह 9 बजे तक अपडेट किया है।

बार-बार चेतावनी- वक्त आने पर बदला जरूर लूंगा




- आरोपी दीपक ने फेसबुक में एक अन्य पोस्ट पर लिखा- पुलिसवालों को पूछताछ का अधिकार है, लेकिन बुरा-भला कहने का नहीं।

- पुलिस इनवेस्टीगेशन के लिए टॉर्चर कर सकती है, लेकिन किसी को गलत नहीं बोल सकती...किसी की इज्जत के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती...ओके माइंड इंट...।

- इसके करीब एक घंटे बाद उसने फिर लिखा - गलत करने वाले से बदला लिया जाएगा....फिर चाहे वो शैतान हो...जानवर हो या पुलिस......टाइम आने पर बता दूंगा सबको...वो भी गिने-चुने दिनों के अंदर...जस्ट वेट एंड वाच...।

बुरा बर्ताव किया, गलत इंसान को फंसाया...तीनकॉन्स्टेबलनिशाने पर




- दीपक ने फेसबुक आईडी में स्टेटस पर हथियार के साथ एक युवती की फोटो भी अपलोड की है। इस पर दीपक ने लिखा - गंगानगर पुलिस ध्यान से सुनो...मैं उसे हद से ज्यादा प्यार करता हूं और तुमने... स्पेशिली तीन पुलिस कांस्टेबल...मेरे प्यार के साथ अच्छा नहीं किया। इसके कुछ मिनट बाद ही उसने फिर लिखा- सदर पुलिस गंगानगर...किसी गलत इंसान को फंसाया...वो भी सरेआम...जो इंसान गलत करता है, उसके साथ बहुत बुरा होता है....।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top