edvertise

edvertise
barmer

सरप्राइज देने पति की आंखों पर बांधी पट्टी, फिर प्रेमी के साथ मिल किया ये

सरप्राइज देने पति की आंखों पर बांधी पट्टी, फिर प्रेमी के साथ मिल किया ये
बारां। राजस्थान में बारां जिले के छीपाबड़ौद थानाक्षेत्र चार्टेड अकाउंटेंट की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया है। युवक की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला का प्रेमी रिश्ते में उसका भाई लगता है। इसलिए पत्नी और उसके प्रेमी ने की थी हत्या...

- छीपाबड़ौद थानाधिकारी रतनसिंह भाटी ने बताया कि खजूरिया गांव के उत्कृष्ट उच्च प्राथमिक स्कूल में शनिवार सुबह चार्टेड अकाउंटेंट निर्मल मालव का शव मिला था।

- निर्मल जयपुर में रह रहा था और तीन दिन पहले ही गांव आया था। निर्मल की शादी गांव में पड़ोस की लड़की सीमा मालव के साथ इसी साल 31 मई को हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद निर्मल जयपुर आ गया।

- 19 जुलाई को सीए के एग्जाम का रिजल्ट आया था। निर्मल ने सीए फाइनल क्लीयर किया था। रिजल्ट आने के बाद निर्मल जब गांव अाया, तो परिजन खुश थे।

- शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे निर्मल को फोन कॉल आया था। निर्मल छाता लेकर निकल गया।

- रात करीब ढ़ाई बजे तक नहीें लौटने पर परिजनों की उसकी तलाश की, फोन किए, मोबाइल पर कुछ देर घंटी जाती रही, लेकिन बाद में मोबाइल भी स्वीच ऑफ आने लगा।

- शनिवार सुबह बच्चों ने स्कूल के बरामदे में उसका शव पड़ा होने की सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस की जांच में खुल गया निर्मल की हत्या का राज

- पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन की जांच। साथ ही निर्मल की पत्नी से पूछताछ की।

- पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी सीमा और सीमा की बुआ के लड़के सुरेंद्र मालव को गिरफ्तार किया है।

- एएसओ भाटी ने बताया कि सीमा का प्रेम संबंध उसकी सगी बुआ के लड़के सुरेंद्र मालव के साथ करीब चार साल से चल रहा था। इसके बीच इसी साल सीमा का विवाह हो गया। शादी के बाद से ही सीमा मायके में रह रही थी।




ऐसे दिया वारदात को अंजाम




- एसएचओ भाटी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि मृतक पत्नी सीमा ने उसके प्रेमी सुरेंद्र को फोन कर खजुरिया बुलाया और सरकारी स्कूल परिसर में छिपा दिया।

- सीमा ने उसके पति निर्मल को फोन कर स्कूल में मिलने के लिए बुलाया। जब निर्मल स्कूल में पहुंचा, तो सीमा ने निर्मल से कहा कि मैं आज आपको सरप्राईज देना चाहती हूं, आप अपनी आंख बंद करो यह कहकर सीमा ने निर्मल की आंख पर शॉल की पट्टी बांध दी।

- दूसरे टुकड़ों से उसके हाथ व पैर बांध दिए। तभी इशारा पाकर स्कूल में छिपा सीमा का प्रेमी सुरेंद्र आ गया। दोनों ने शॉल के कपड़े से गला घोंटकर निर्मल की हत्या कर दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top