शराब के नशे में सरिये से पीटकर कर दी छोटे भाई की हत्या

शराब के नशे में सरिये से पीटकर कर दी छोटे भाई की हत्या
राजस्थान के कोटा शहर के सकतपुरा इलाके में बीती रात एक व्य​क्ति ने अपने छोटे भाई की सरिए से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत दोनों भाईयों के बीच मामूली कहासुनी के बाद जमकर विवाद हुआ और इस दौरान आरोपी ने छोटे भाई को सरिए से पीटकर मार डाला. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.




मृतक की बहिन कांति बाई से प्राप्त जानकारी के अनुसार वो राखी का त्यौहार मनाने अपने पीहर आई थी. देर रात को शराब पीने के बाद दोनों भाईयों महावीर और छोटे भाई राम प्रसाद के बीच विवाद हो गया. शराब के नशे में दोनों भाइयों के हाथापाई की नौबत आ गई. झगड़ा बढ़ता देख महावीर की पत्नी गायत्री पुलिस थाने पहुंची और झगड़े की सूचना दी. वहां से जब वापस लौटी तब भी दोनों भाई आपस में झगड़ा कर रहे थे. इस बीच परिवार के सदस्य बाहर आ गए और दोनों भाई मकान के अंदर झगड़ते रहे. झगड़ा इतना बढ़ा कि बड़े भाई महावीर ने सरियों से पीट-पीटकर छोटे भाई राम प्रसाद की हत्या कर दी.




मौके पर पहुंची कुन्हाड़ी पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. आरोपी महावीर निजी बस पर कंडक्टर का काम करता है. घटना के बाद आरोपी महावीर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. जिसे नयापुरा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया. इधर मृतक के पिता अपने साले पर आरोपी के साथ मिलकर अंदर से दरवाजा बंद कर, छोटे बेटे की निर्ममता से हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top