edvertise

edvertise
barmer

जैसलमेर सीमावर्ती ग्रामपंचायत शाहगढ़
में रात्रि चैपाल शुक्रवार को
जिला कलक्टर सुनेगें सीमा वासिंदों की समस्याएॅं करेगें निराकरण

जैसलमेर, 20 जुलाई। भारत-पाक सीमा क्षेत्र से सटी ग्रामपंचायत शाहगढ में 21 जुलाई शुक्रवार को रात्रि चैपाल का आयोजन रखा गया है। जिला कलक्टर जैसलमेर कैलाष चन्द मीना रात्रि चैपाल में सीमा वासियों की समस्याएॅं सुनेगें एवं उनका निराकण करेगें।
अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने संबंधित जिलाधिकारियो को कहा कि वे रात्रि चैपाल में अनिवार्य रुप से यथासमय पर उपस्थित होना सुनिष्चित करावें। उन्होंने शाहगढ़ पंचायत के ग्रामीणजनों से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में रात्रि चैपाल में उपस्थित होकर अपनी समस्याओं को रखें ताकि उनका चैपाल के मौके पर ही निराकरण किया जा सकें।
---000---
राजस्थान हरित कार्यक्रम को लेकर
नगरपरिषद द्वारा किया गया सघन वृक्षारोपण

जैसलमेर, 20 जुलाई। स्वर्ण नगरी में नगरपरिषद द्वारा हरित राजस्थान के तहत मंगलवार और बुधवार को हाल ही में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभापति कविता कैलाष खत्री, पार्षद सूरजपाल सिंह, हरिसिंह भाटी, राजीव कष्यप सहायक अभियन्ता समेत नगरपरिषद् के कर्मचारीगण/ अधिकारियों द्वारा गांधी काॅलोनी स्थित हिंगलाज मंिन्दर के पास और पूनम स्टेडियम में वृक्षारोपण किया गया। यह जानकारी आयुक्त नगरपरिषद जैसलमेर झब्बर सिंह चैहान ने दी।
नगरपरिषद सभापति द्वारा जिले के आमजन से अपील की गई है कि प्रत्येक नागरिक अपने-अपने घर के आगे एक पेड़ अवष्य लगाये ताकि अपना शहर हरा-भरा हो और वह सुन्दर लगे।
--000--


0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top