edvertise

edvertise
barmer



दमण।दीव के समुद्र में डूबने से तीन राजस्थानी युवाओं की मौत, तीनों चूरू जिले के रहने वाले थेदीव के समुद्र में डूबने से तीन राजस्थानी युवाओं की मौत, तीनों चूरू जिले के रहने वाले थे
केन्द्र शासित प्रदेश दीव में समुद्र किनारे सेल्फी लेते और वीडियो बनाते समय हुए हादसे में तीन राजस्थानी युवाओं की डूबने से मौत हो गई। दीव थाना प्रभारी धनजी जादव ने बताया कि दीव-नागवा बीच के निकट पत्थर के टीले पर बैठकर पांच लोग फोटो और वीडियो बना रहे थे। उसी समय 25 फीट ऊंची लहर चार लोगों को बहा ले गई। इनमें से एक व्यक्ति तैरकर बाहर निकल आया।




शेष तीन समुद्र में डूब गए। दीव जिले के केवड़ी विस्तार में एज्युकेशन हब बन रहा है। राजस्थान में चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील निवासी परमेश्वर सोनाराम झाला, नुवा निवासी शिबू रणजीतङ्क्षसह, नवलगढ़ निवासी जीतसिंह खंगसिंह राजपूत, रतनगढ़ निवासी चंदूसिंह खेतसिंह तथा पृथ्वीसिंह राजपूत यहां काम करने आए थे। रविवार की छुट्टी पर पांचों लोग दीव के नागवा बीच पर ऊंची लहरों के साथ सेल्फी और वीडियो बना रहे थे।




बारिश का मौसम तथा भरती के कारण समुद्री लहरें 25 से 30 फीट ऊंची उठ रही थीं। परमेश्वर सोनाराम झाला लहरों का वीडियो बना रहा था और बाकी लोग सेल्फी ले रहे थे। अचानक आई समुद्री लहरें चारों को खींच ले गईं।




शिबूसिंह तैरकर बाहर आ गया, जबकि पृथ्वी प्रहलादसिंह राजपूत, चंदूसिंह खेतसिंह, जीतसिंह खंगसिंह समुद्र में डूब गए। खबर लिखे जाने तक तीनों के शव नहीं मिले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।घटना की जानकारी मिलते ही कलक्टर पी.एस.जानी भी मौके पर पहुंचे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top