edvertise

edvertise
barmer

 जालोर   जिला स्तरीय सम्पर्क समाधान शिविर गुरूवार को
जालोर 11 जुलाई - जिला स्तरीय सम्पर्क समाधान शिविर का आयोजन 13 जुलाई गुरूवार को जिला कलेक्टर एल.एन. सोनी की अध्यक्षता में अटल सेवा केन्द्र में किया जायेगा।

अतिरिक्त जिला कलक्टर नरेश बुनकर ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार आम जन की परिवेदनाओं की सुनवाई तथा समस्याओं के त्वरित एवं सकारात्मक समाधान के लिये संपर्क समाधान के तहत 13 जुलाई गुरूवार को अपरान्ह 2 बजे जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के अटल सेवा केन्द्र पर जिला स्तरीय सम्पर्क समाधान शिविर आयोजित किया जायेगा वही तत्पश्चात् जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की मासिक बैठक भी सम्पन्न होगी ।

----000----

नर्मदा नहर परियोजना की बुधवार को सांचोर में बैठक
जालोर 11 जुलाई - जिले में नर्मदा नहर आधारित पेयजल परियोजना ई.आर., एफ.आर. एवं कलस्टर तथा नर्मदा नहर परियोजना की प्रगति, समीक्षा व उत्पन्न समस्याओं के निराकरण एवं माॅनिटरिंग के सम्बन्ध में जिला कलक्टर एल.एन.सोनी की अध्यक्षता में 12 जुलाई बुधवार को प्रातः 11 बजे नर्मदा नहर परियोजना के विश्रान्ति गृह सांचैर में बैठक आयोजित की जायेगी।

---000---

सांसद स्थानीय निधि विकास योजना के तहत 5 लाख की स्वीकृति जारी
जालोर 11 जुलाई - मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने सांसद स्थानीय क्षेत्रा विकास योजना के तहत 1 कार्य के लिए 5 लाख की वित्तीय स्वीकृति व प्रथम किश्त की राशि हस्तांतरण करने की स्वीकृति जारी की हैं।

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने बताया कि सांसद देवजी पटेल की अनुशंषा पर चितलवाना पंचायत समिति की ग्राम पंचायत झाब के रा.उ.मा.विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा-कक्ष निर्माण के लिए 5 लाख रूपयों की वित्तीय स्वीकृति तथा प्रथम किश्त के रूप में 3 लाख 75 हजार रूपयों की राशि हस्तांरण करने की स्वीकृति जारी की हैं।

---000---

2 कार्यो के लिए 44.73 लाख की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी
जालोर 11 जुलाई - जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने 2 कार्यो के लिए 44.73 लाख की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की हैं जिसमें आहोर में मेरिज हाॅल तथा कोलर ग्राम में मामाजी के थान से पानी की पाईप लाईन लगाई जायेगी।

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने बताया कि जिला परिषद की सामान्य बैठक में अनुमोदित आहोर पंचायत समिति से प्राप्त तकनीकी स्वीकृतियों के अनुसरण में आहोर पंचायत समिति परिसर में मैरिज हाॅल व शौचालय मय चार दीवारी निर्माण के लिए 40 लाख 56 हजार की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई हैं जिसमें 30.59 लाख की राशि सामग्री व 9.97 लाख की राशि श्रम पर व्यय की जायेगी। इसी प्रकार राज्य वित्त आयोग पंचम (जिला परिषद मद) में प्राप्त होने वाली राशि के तहत सक्षम तकनीकी अधिकारी द्वारा जारी स्वीकृति के अनुसार सायला पंचायत समिति की सांफाड़ा ग्राम पंचायत के कोलर ग्राम में मामाजी के थान से कोलर व खानपुर तक पानी की पाईप लाईन कार्य के लिए 4 लाख 17 हजार रूपयों तथा प्रथम किश्त के रूप में 2 लाख 9 हजार रूपयों की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई हैं।

---000---

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top